मंगलवार, जुलाई 02 2024 | 12:17:50 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / वीवो ने लॉन्च किया अपना सबसे किफायती डुअल 5जी स्मार्टफोन, वीवो टी3 लाइट

वीवो ने लॉन्च किया अपना सबसे किफायती डुअल 5जी स्मार्टफोन, वीवो टी3 लाइट

अपने मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6300 चिपसेट के साथ, टी3 लाइट देता है 5जी टर्बो-चार्ज्ड परफॉरमेंस, फोन में है 50 MP का सोनी एआई कैमरा

नई दिल्ली। इनोवेटिव ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड वीवो ने आज अपनी सीरीज-टी लाइनअप में लेटेस्ट प्रोडक्ट वीवो टी3 लाइट 5जी पेश किया। यह टेक्नोलॉजी प्रेमी लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो टर्बो परफॉर्मेंस चाहते हैं, बिल्कुल नया वीवो टी3 लाइट 5G अपने सेगमेंट में सबसे तेज गति और दक्षता प्रदान करता है, साथ ही यह वीवो का अब तक का सबसे किफायती डुअल 5G स्मार्टफोन है।

वीवो टी3 लाइट 5जी की कीमत 4जीबी + 128जीबी वैरिएंट के लिए 10,499 रुपये और 6जीबी + 128जीबी वैरिएंट के लिए 11,499 रुपये है। यह दो ट्रेंडी रंगों – वाइब्रेंट ग्रीन और मैजेस्टिक ब्लैक में उपलब्ध होगा। यूज़र्स 4 जुलाई, 2024 से फ्लिपकार्ट, वीवो इंडिया ई-स्टोर और सभी पार्टनर रिटेल स्टोर से स्मार्टफोन खरीद सकते हैं और नीचे दिए गए ऑफ़र का लाभ उठा सकते हैं:

एचडीएफसी बैंक और फ्लिपकार्ट एक्सिस क्रेडिट कार्ड पर 500 रुपये की तत्काल छूट

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, वीवो इंडिया के ऑनलाइन बिजनेस हेड, पंकज गांधी ने कहा, “हम भारत में अपने सीरीज टी पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए नए टी3 लाइट 5जी को लॉन्च करके रोमांचित हैं। यह डिवाइस युवा, टेक-लविंग यूज़र्स के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो किफायती मूल्य पर बेहतर प्रदर्शन चाहते हैं। यह डिवाइस उन्नत टेक्नोलॉजी को आसन बनाने की हमारी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करता है। हमें विश्वास है कि हमारे युवा मिलेनियल्स और जेन जी यूज़र्स इस नए डिवाइस को इसकी शानदार मल्टीटास्किंग क्षमताओं और हर पहलू में टर्बो एक्सपीरिएंस के लिए पसंद करेंगे।”

सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन और पूरे दिन उपयोग

वीवो टी3 लाइट 5G मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6300 चिपसेट पर चलता है, जो अपने ऑक्टा-कोर सीपीयू और उन्नत 6nm आर्किटेक्चर के साथ मजबूत प्रदर्शन प्रदान करता है। यह ड्यूल मोड वाले 5G कनेक्टिविटी का समर्थन करता है, जो रेपिड मीडिया शेरिंग और ब्राउज़िंग के लिए SA और NSA नेटवर्क पर बिना रुकावट के संचालन सुनिश्चित करता है।

Check Also

मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स ने पेश किया नुवा डायमंड कलेक्शन, करीना कपूर खान ने लॉन्च किया कलेक्शन

मुंबई,: विश्व के छठे सबसे बड़े आभूषण विक्रेता मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स ने संयुक्त अरब …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *