रविवार, सितंबर 22 2024 | 01:02:53 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / सुशांत केस: रिया से ED की पूछताछ खत्म, साढ़े 8 घंटे बाद निकलीं बाहर
Sushant case: ED interrogation of Riya ends, gets out after 8 and a half hours

सुशांत केस: रिया से ED की पूछताछ खत्म, साढ़े 8 घंटे बाद निकलीं बाहर

जयपुर। सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant singh rajpoot case) में ED की जांच तेज हो गई है, मामले की जांच अब सीबीआई (CBI) के हाथ में है लेकिन क्योंकि सुशांत (Sushant) के पिता ने उनके बेटे के अकाउंट से रिया द्वारा करोड़ों का हेर फेर करने का आरोप लगाया था इसलिए मनी लॉन्डरिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) इस मामले की जांच कर रहा है। उधर सीबीआई ने भी इस मामले की तहकीकात के लिए खास टीम का गठन करके जांच प्रक्रिया शुरू कर दी है।

तीन साल में रहे इनकम सोर्स के बारे में पूछताछ

Sushant singh की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) ईडी दफ्तर से रवाना हो गई हैं। Riya Chakrabortyसे ईडी ने तकरीबन 8 घंटे की पूछताछ की है  इस पूछताछ में Riya Chakraborty से उनकी चल-अचल संपत्ति से लेकर उनकी पिछले तीन साल में रहे इनकम सोर्स और उनके भाई की फर्म तक हर चीज के बारे में पूछताछ की गई है। Riya Chakraborty के सीए और सुशांत की पूर्व मैनेजर भी पूछताछ के दौरान ईडी ऑफिस में मौजूद रहीं।

बयान दर्ज करा दिया

Sushant singh rajpoot की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी (shurti modi) ईडी के दफ्तर से निकल गई हैं। उन्होंने कहा, “मैंने अपना बयान दर्ज करा दिया है और अब मैं इस बारे में कुछ नहीं कहूंगी” बता दें कि रिया से पूछताछ के दौरान उनकी सीए और सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी भी इस दफ्तर में मौजूद रही हैं, हालांकि श्रुति वहां से निकल गई हैं लेकिन Riya Chakraborty से अभी पूछताछ जाती है।

सुशांत आत्महत्या मामले में करण जौहर, सलमान सहित 8 पर मुकदमा दायर

Check Also

सोनी म्यूज़िक ने माई एफएम के साथ गठबंधन में सागर भाटिया की सागरवाली कव्वाली पेश कीः 12 गाने, 12 हफ्ते, असीमित संगीत

नेशनल: इस वीकेंड संगीत की लहरों के साथ झूमने की तैयारी कर लीजिए। सागर वाली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *