शुक्रवार, सितंबर 20 2024 | 12:11:31 PM
Breaking News
Home / रीजनल / अमेजन फ्रेश के सुपर वैल्यू डेज़ और खासतौर पर तैयार किए गए राखी स्टोर के साथ भाई-बहन के रिश्ते को दें मजबूती

अमेजन फ्रेश के सुपर वैल्यू डेज़ और खासतौर पर तैयार किए गए राखी स्टोर के साथ भाई-बहन के रिश्ते को दें मजबूती

7 अगस्त तक ताजे फलों और सब्जियों के साथ रोजमर्रा की जरूरत के सामान, पैकेज्ड फूड, स्नैक्स और बेवरेजेस, स्टेपल पर पाएं 45% तक की छूट, नए ग्राहक अपने पहले चार ऑर्डर पर पा सकते हैं 400 रुपये का कैशबैक, प्राइम ग्राहक 200 रुपये तक के कैशबैक के साथ कर सकते हैं बड़ी बचत

जयपुर. भाई-बहनों के अटूट रिश्ते का त्योहार रक्षाबंधन बस कुछ ही दिन दूर है। अगर आप अपने भाई-बहनों पर प्यार और आशीर्वाद न्यौछावर करने की तैयारी कर रहे हैं, तो उन स्वादिष्ट व्यंजनों को भी याद रखें, जो इस खास मौके को और भी खूबसूरत बना सकते हैं। 1 से 7 अगस्त तक चलने वाले अमेजन फ्रेश सुपर वैल्यू डेज़ में आपको स्वादिष्ट व्यंजनों की तैयारी के लिए खास प्रोडक्‍ट रेंज मिलेगी। साथ ही यहां आपको अपने भाई-बहनों के लिए एक बेहतरीन गिफ्ट हैम्पर खरीदने का सही मौका भी मिलेगा। ये गिफ्ट इस बात का इजहार करेंगे कि आपके लिए वे कितने मायने रखते हैं। यहां पर ताज़े फलों और सब्जियों से लेकर स्नैक्स, बेवरेजेस और रोज़मर्रा की ज़रूरत की वस्तुओं तक, उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला 45% तक की छूट के साथ उपलब्ध कराई जा रही है। यहां ग्राहक अपने पसंदीदा डिलीवरी स्लॉट को चुन सकते हैं और सबसे स्वादिष्ट भोजन पकाने के लिए दावत, फॉर्च्यून और टाटा संपन्न जैसे लोकप्रिय ब्रांडों पर बड़ी बचत कर सकते हैं। प्राइम ग्राहक फलों और सब्जियों की खरीद पर 200 रुपये तक के कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। साथ ही अमेजन ग्राहक अपने पहले चार अमेजन फ्रेश ऑर्डर पर 400 रुपये तक का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं।

अपने त्यौहारों को और भी खूबसूरत बनाने के लिए, अमेजन फ्रेश पर खासतौर पर तैयार किए गए राखी स्टोर पर जाएं। यहां आपको भारतीय मिठाइयों के अलावा इंटरनेशनल चॉकलेट, खासतौर पर तैयार किए गए हैम्पर्स जैसे ढेरों विकल्प मिलेंगे। ये सभी प्रोडक्ट सीधे आपके दरवाजे पर डिलीवर किए जाएंगे। अमेजन फ्रेश के साथ अभी ऑर्डर करें और राखी के इस त्यौहार को सच्ची बॉन्डिंग का एक यादगार अनुभव बनाएं।

यहां ग्राहक खासतौर पर तैयार किए गए मानसून स्टोर के साथ स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ उठा सकते हैं। साथ ही वे बारिश के दिनों की अपनी सभी ज़रूरतों को भी पूरा कर सकते हैं। गर्म सूप से लेकर इम्युनिटी बूस्टर तक और राहत देने वाले पेय से लेकर बेहतरीन क्वालिटी वाले स्नैक्स और मौसम के सबसे पसंदीदा फलों तक, आप एक ही जगह पर मानसून की सभी जरूरतों का एक विशाल संग्रह देख सकते हैं। अमेजन फ्रेश के साथ, मानसून के मौसम का भरपूर आनंद लें। इसी के साथ ही बेजोड़ कीमत और शानदार क्वालिटी का भी लाभ उठाएं। ग्राहक 1 से 4 अगस्त तक ICICI क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी पा सकते हैं।

Check Also

Literary Festival Jashn-e-Adab Cultural Caravan Heritage will be organized in Jaipur

साहित्योत्सव जश्न-ए-अदब कल्चरल कारवां विरासत का आयोजन जयपुर में किया जाएगा

दो दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन 31 अगस्त और 1 सितम्बर, 2024 को किया जाएगा, भारतीय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *