मंगलवार, सितंबर 17 2024 | 01:05:57 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / सोनी म्यूज़िक ने माई एफएम के साथ गठबंधन में सागर भाटिया की सागरवाली कव्वाली पेश कीः 12 गाने, 12 हफ्ते, असीमित संगीत

सोनी म्यूज़िक ने माई एफएम के साथ गठबंधन में सागर भाटिया की सागरवाली कव्वाली पेश कीः 12 गाने, 12 हफ्ते, असीमित संगीत

नेशनल: इस वीकेंड संगीत की लहरों के साथ झूमने की तैयारी कर लीजिए। सागर वाली कव्वाली के मशहूर उस्ताद, सागर भाटिया, सोनी म्यूज़िक और माई एफएम के सहयोग से हृदयस्पर्शी गीत लेकर आए हैं। 30 अगस्त से सागर लोकप्रिय क्लासिक गीतों की अपनी 12 मधुर पेशकशों से सभी को मंत्रमुग्ध कर देंगे। इस श्रृंखला का पहला गीत बुलेया है।

सागर के साथ इन मधुर गीतों के भावभीने सफर पर निकलने की तैयारी कर लीजिए, जिसमें वो अपनी मोहक प्रस्तुतियों द्वारा भावनाओं की गीतमालिका पिरो रहे हैं। ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में हृदय की गहराईयों को महसूस करने से लेकर ‘शुक्रान अल्लाह’, ‘मुस्कुराने की वजह’, और ‘तेरी दीवानी’ जैसी मीठी धुनों तक सागर का संगीत प्रेम, आशा और स्वयं की खोज की एक निजी अभिव्यक्ति करता है। सागर की अभिनव अभिव्यक्तियों ने इन क्लासिक गीतों में नई जान फूंकते हुए इस कालातीत संग्रह को आधुनिक शैली में पेश किया है। चुनिंदा गीतों को नए रूप में पेश करके वो एक अद्वितीय माहौल का विकास करना चाहते हैं, जो पुरानी यादों में जीने वालों से लेकर नया संगीत पसंद करने वालों तक हर श्रोता को आकर्षित करेगा।

मधुर गीतों की अपनी श्रृंखला पेश करने वाले सागर भाटिया ने कहा, ‘‘संगीत हमेशा से मेरी सांत्वना, आत्मविश्वास और सबसे अच्छा दोस्त है। संगीत ने मेरी ऊँचाई और गहराई, दोनों को देखा है। और अब मैं आप सबके साथ अपना यह सफर साझा करने के लिए तैयार हूँ। ये 12 गीत मेरे हृदय के अंश हैं, ये मेरी आत्मा का हिस्सा हैं, और मेरी गहरी भावनाओं की अभिव्यक्ति करते हैं। मुझे उम्मीद है कि मेरा संगीत आप सभी के हृदय में उतर जाएगा, आपके घावों पर मल्हम लगाएगा और आपको उत्साहित कर देगा क्योंकि इन गीतों को मैंने अपने खून-पसीने और आँसुओं से सींचा है। इसलिए आईये संगीत की इस यात्रा में मेरे साथ शामिल हो जाईये। चलिए हम मिलकर प्यार, आशा और लचीलेपन के इस सफर पर निकलें।’’

इस सहयोग के लिए उत्साहित माई एफएम ने कहा, “माईएफएम में हमारा मानना है कि संगीत में लोगों को जोड़ने, उनकी भावनाओं को जगाने और बदलाव प्रेरित करने की शक्ति है। सागर भाटिया ने केवल पुराने गीतों का कवर नहीं बदला है, बल्कि यह उनका कलात्मक पुनर्निर्माण है, जो आज के श्रोताओं की पसंद के अनुरूप है, और साथ ही मूल गीतों की विरासत का सम्मान करता है। हम संगीत के इस असाधारण सफर को जीवंत बनाने के लिए सागर और सोनी म्यूज़िक के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं। हर शुक्रवार को एक नए गीत की रिलीज़ के साथ झूमने के लिए तैयार हो जाइए, जो आपके हृदय को छू लेगा।”

Check Also

Sony Music in collaboration with My FM presents Sagar Bhatia's Sagarwali Qawwali: 12 Songs, 12 Weeks, Unlimited Music

सोनी म्यूज़िक ने माई एफएम के साथ गठबंधन में सागर भाटिया की सागरवाली कव्वाली पेश कीः 12 गाने, 12 हफ्ते, असीमित संगीत

Mumbai. इस वीकेंड संगीत की लहरों के साथ झूमने की तैयारी कर लीजिए। सागर वाली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *