मंगलवार, सितंबर 17 2024 | 01:07:30 AM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / स्कोडा ऑटो इंडिया ने ऑल-न्यू स्लाविया मोंटे कार्लो लॉन्च की
Skoda Auto India launches all-new Slavia Monte Carlo

स्कोडा ऑटो इंडिया ने ऑल-न्यू स्लाविया मोंटे कार्लो लॉन्च की

पहली 5,000 बुकिंग्स पर उपभोक्ताओं को 30,000 रुपये  के लाभ की घोषणा

New delhi, स्कोडा ऑटो इंडिया ने भारत में ऑल-न्यू स्लाविया मोर्टे कार्लो संस्करण लॉन्च किया है। स्पोर्ट्स थीम को आगे बढ़ाते हुए, कंपनी ने कुशाक और स्लाविया में ऑल-न्यू स्पोर्टलाइन रेंज भी लॉन्च की है। स्कोडा ऑटो ने इन कारों की खरीद के लिए जबर्दस्त ऑफर की घोषणा की। इस तरह कंपनी ने भारतीय उपभोक्ताओं को आकर्षक मूल्य पर अपनी पसंदीदा कार तलाश करने के विकल्पों को बढ़ाया है।

स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रैंड डायरेक्टर श्री पेट्र जनेबा ने इन नई पेशकश के बारे में कहा, “मोंटे कार्लो बैज का ग्राहकों के साथ एक मजबूत संबंध है, जो खेल भावना और जीत के जज्बे की झलक देता है। मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हम आज स्लाविया मोर्टे कॉर्लो को लॉन्च कर रहे हैं। यह भारत में स्कोडा ब्रैंड को आगे बढ़ाने की रणनीति का हिस्‍सा है। भारत यूरोप के बाहर हमारे लिए सबसे बड़े बाजारों में से एक है। यह स्पेशल कार उन उपभोक्ताओं को बेहद पसंद आएगी, जो बेमिसाल, बारीक और स्पोर्टी स्टाइल की खूबसूरत कारों की तलाश में रहते हैं, जिससे उनका एक खास स्टाइल उभरकर आए। इस स्पेशल कार में हमने रैली मोंटे कार्लो में अपने 112 वर्ष, समृद्ध विरासत के 129 वर्षों और भारत में मौजूदगी के 24 वर्षों के अनुभवों को शामिल किया है। हमने स्लाविया स्पोर्टलाइन और कुशाक स्पोर्टलाइन जैसे दो नए ट्रिम भी पेश किए हैं, जो रेंज का लगातार विकास करने और उसे आधुनिक बनाए रखने के हमारे इरादे को दर्शाते हैं। यह ग्राहकों को अधिक विकल्प और मूल्य प्रदान करते हैं। स्पोर्टलाइन उन उपभोक्ताओं के लिए बिल्कुल परफेक्ट है, जो मोंटे कार्लो की स्पोर्टी स्टाइल वाली कारों को ज्यादा किफायती दाम पर खरीदना चाहते हैं। मोंटे कार्लो की नई कारों और स्पोर्टलाइन पेशकश के साथ हमें भारत में स्कोडा का परिवार बढ़ने की काफी उम्मीद है।”

एनिवर्सरी ऑफर

इस ऑल-न्यू रेंज को कंपनी की रैली मोंटे कार्लो में शामिल होने की 112 वीं वर्षगांठ के अवसर पर लॉन्‍च किया गया है। स्कोडा ऑटो इंडिया ने कुशाक और स्लाविया की स्पोर्ट स्टाइल की मोंटे कार्लो और स्पोर्टलाइन रेंज की कार की खरीद पर उपभोक्ताओं को कई लाभ प्रदान कर रहा है। इन चार कारों में से किसी एक को बुक करने वाले पहले पांच हजार ग्राहक 30,000 रुपये का लाभ प्राप्त करेंगे। इस ऑफर का लाभ तुरंत उठाया जा सकता है। यह ऑफर 6 सितंबर, 2024  तक मान्य होगा।

Check Also

शानदार सफर का नया दौर: ऑल-न्यू टीवीएस जूपिटर 110 – बेजोड़ डिजाइन, जबरदस्त परफॉर्मेंस, सुविधा के साथ पूरा आराम

इनफिनिटी लाइट बार, प्रीमियम पियानो ब्लैक कंट्रास्ट पैनल और तराशा हुआ आधुनिक नया डिजाइन, न्यू …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *