शनिवार, सितंबर 21 2024 | 10:30:44 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / Vikas dubey की कार पलटने के बाद ट्रेंड हुए rohit shetty
Rohit shetty trended after vikas dubey's car overturned

Vikas dubey की कार पलटने के बाद ट्रेंड हुए rohit shetty

जयपुर। कानपुर के गैंगस्टर और हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे (gangster vikas dubey) के एनकाउंटर (encounter) की खबर आने के बाद से फिल्मकार रोहित शेट्टी (director rohit shetty) इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहे हैं। शुक्रवार की सुबह तेज बारिश होने के चलते विकास दुबे को ले जा रही कार के पलटने के बाद शुरू हुई मुठभेड़ की प्रक्रिया में पुलिस ने विकास दुबे को मार (vikas dubey encounter) गिराया और इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर रोहित शेट्टी का नाम ट्रेंड (rohit shetty trend) करने लगा।

action director रोहित शेट्टी

रोहित शेट्टी (rohit shetty) बॉलीवुड के एक ऐसे निर्देशक हैं, जो एक्शन फिल्मों का निर्माण करने के लिए जाने जाते हैं। रोहित की फिल्मों में उड़ती हुई कारें, उनका पलटना, विस्फोट हो जाना ये सब बहुत आम है। गोलमाल फ्रेंचाइजी, सिंघम, चेन्नई एक्सप्रेस, दिलवाले और सिंबा में इस तरह के Scene देखे जा सकते हैं। ऐसे में विकास दुबे की कार पलटने के वाकये को यूजर्स रोहित शेट्टी (rohit shetty movie) की फिल्म की स्क्रिप्ट से जोड़कर देख रहे हैं।

ये लिखा twitter user

एक यूजर ने उनकी एक तस्वीर के साथ ट्वीट करते हुए लिखा, जब रोहित शेट्टी ने सुना कि फेक एनकाउंटर और गाड़ी पलट गई। हैशटैगफेकएनकाउंटर(#fakeencounter)। एक ने मजाकिया अंदाज में लिखा, रोहित शेट्टी उनकी फिल्म की स्क्रिप्ट चुराने के लिए यूपी पुलिस पर कॉपीराइट का दावा करेंगे। एक ने लिखा, रोहित शेट्टी खुश हैं कि उन्हें अपनी नई फिल्म की पटकथा के लिए पैसे नहीं देने पड़ेंगे। समय और पैसे दोनों की बचत।

Check Also

सोनी म्यूज़िक ने माई एफएम के साथ गठबंधन में सागर भाटिया की सागरवाली कव्वाली पेश कीः 12 गाने, 12 हफ्ते, असीमित संगीत

नेशनल: इस वीकेंड संगीत की लहरों के साथ झूमने की तैयारी कर लीजिए। सागर वाली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *