मंगलवार, जुलाई 02 2024 | 12:14:13 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / फोनपे पेमेंट गेटवे ने रेफ़रल प्रोग्राम की शुरुआत की

फोनपे पेमेंट गेटवे ने रेफ़रल प्रोग्राम की शुरुआत की

नई दिल्ली : फोनपे पेमेंट गेटवे ने अपने रेफ़रल प्रोग्राम शुरू करने की सूचना दी है। फोनपे पीजी पार्टनर प्रोग्राम उन सभी के लिए बनाया गया है जो किसी बिजनेस को ऑनलाइन बढ़ाने में मदद करते हैं। रेफ़रल पार्टनर के रूप में, वे अपने क्लाइंट को उनके ग्राहकों से ऑनलाइन पेमेंट स्वीकार करने के लिए रेफर कर सकते हैं और बिजनेस को बढ़ाने में उनकी मदद कर सकते हैं। यह प्रोग्राम व्यवसायों को इंडस्ट्री में सबसे बेहतर कमीशन दरें प्रदान करता है, जो हर एक लेनदेन पर लागू होती हैं, जिससे उनकी रेफ़रल से होने वाली कमाई काफी बढ़ सकती है।

व्यवसाय अपने मर्चेंट को पेमेंट की बेहतरीन सुविधा प्रदान करने के लिए फोनपे पीजी पार्टनर प्रोग्राम में शामिल हो सकते हैं। यह पार्टनरशिप विश्वसनीयता को बढ़ाती है और ग्राहकों के लिए वे वेंडर पसंदीदा बन जाते हैं, जिससे भरोसा पैदा होता है और बिजनेस में बढ़ोतरी होती है। यह प्रोग्राम डेवलपर और डिजिटल एजेंसियों से लेकर ईआरपी, सीआरएम और एसएएएस कंपनियों जैसे टेक्नोलॉजी प्लेटफार्म सहित कई बिजनेस के लिए खुला है। पार्टनर बनने पर हर महीने तय समय पर पेमेंट का लाभ, साथ ही फोनपे पीजी के आयोजित कार्यक्रमों के लिए खास आमंत्रण और किसी भी समस्या में मदद के लिए अकाउंट मैनजेर की सुविधा भी मिलती है। टेक्नॉलजी पार्टनर को अतिरिक्त सपोर्ट मिलता है जिसमें उनके प्रोडक्ट को भी साथ चलाने के लिए टेक्नीकल सहायता शामिल है।

प्रोग्राम के लॉन्च पर बोलते हुए, फोनपे पेमेंट गेटवे और ऑनलाइन मर्चेंट के प्रमुख, अंकित गौड़ ने कहा, “फोनपे पीजी पार्टनर प्रोग्राम की शुरुआत करते हुए हम आधुनिक पेमेंट सुविधाओं और इस फायदेमंद पार्टनरशिप के माध्यम से व्यवसायों को सशक्त बनाने की ओर अपने दृढ़ संकल्प बता रहे हैं। लॉन्च के बाद से ही हमने अपने रेफ़रल प्रोग्राम को अपनाने में 10 गुना से ज़्यादा बढ़ोतरी देखी है। इस पहल के साथ, हम मर्चेंट को अपने ऑनलाइन बिजनेस की सफलता को बढ़ाने के लिए आधुनिक फिनटेक समाधानों और सेवाओं का उपयोग करने के लिए सशक्त बनाना चाहते हैं।”

पीजी रेफ़रल प्रोग्राम को अहमदाबाद में कॉन्फ्लुएंस नामक एक भव्य कार्यक्रम में लॉन्च किया गया था। इस कार्यक्रम में फोनपे पेमेंट गेटवे के प्रमुख, अंकित गौड़ के नेतृत्व में सेशन का आयोजन किया गया, जिसके बाद नेटवर्किंग के अवसर प्रदान किए गए। इस कार्यक्रम में सभी को नई जानकारी जानने का मौका मिला। इसमें शामिल होने वाले संभावित रेफरल पार्टनर ने व्यवसायों की ऑनलाइन ग्रोथ बढ़ाने में आमतौर पर आने वाली दिक्कतों के हल पर खुलकर चर्चा की।

प्रोग्राम में शामिल होने के लिए, फोनपे पीजी पार्टनर प्रोग्राम पेज पर जाकर रजिस्टर कर लें। रजिस्टर करने के बाद, फोनपे के प्रतिनिधि आपकी केवाइसी और ऑनबोर्डिंग प्रक्रिया में मदद करेंगे। ये सारी प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद, मर्चेंट के रजिस्टर्ड ईमेल पर एक रेफरल लिंक मिलेगा। इस लिंक के जरिए वे क्लाइंट को रेफ़र करना शुरू कर सकते हैं और तुरंत कमीशन कमा सकते हैं।

Check Also

मेट सिटी में मैन्युफैक्टरिंग प्लांट लगाएगी जर्मन की ‘ब्यूमर इंडिया’

 2 अरब रुपये का निवेश करेगी जर्मन कंपनी, 750 से अधिक को रोजगार मिलने की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *