मंगलवार, जुलाई 02 2024 | 12:48:21 AM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / ओप्पो ने 17,999 रुपये में ए3 प्रो पेश किया, जो ड्यूरेबिलिटी और क्वालिटी के नए मानक स्थापित कर रहा

ओप्पो ने 17,999 रुपये में ए3 प्रो पेश किया, जो ड्यूरेबिलिटी और क्वालिटी के नए मानक स्थापित कर रहा

नई दिल्ली : ओप्पो इंडिया ने ओप्पो ए3 प्रो के लॉन्च की घोषणा की है, जो प्रीमियम डिज़ाईन के साथ ऑल-राउंड एंड्योरेंस के लिए तैयार किया गया है। इस नए ए-सीरीज़ स्मार्टफोन में ड्रॉप एवं इंपैक्ट रज़िस्टैंस के लिए डैमेजप्रूफ ऑल-राउंड आर्मर बॉडी, पानी एवं धूल के रज़िस्टैंस के लिए आईपी54 सर्टिफिकेशन, और गीले हाथों से उपयोग के लिए स्प्लैश टच टेक्नोलॉजी है। इसमें 120हर्ट्ज़ अल्ट्रा ब्राईट डिस्प्ले, एआई लिंकबूस्ट, एआई इरेज़र, और 5100 एमएएच की शक्तिशाली आईपर एनर्जी बैटरी लगी है, जो 45 वॉट के सुपरवूक फ्लैश चार्ज और चार साल से ज्यादा लंबी उम्र के साथ आती है।

ओप्पो ए3 प्रो की डैमेजप्रूफ ऑल-राउंड आर्मर बॉडी में मजबूत आंतरिक संरचना और अनेक ड्रॉप रज़िस्टैंट सामग्री, जैसे स्क्रीन कवर के लिए ब्लू ग्लास डबल टैंपर्ड ग्लास है, जो फोन को रोजमर्रा के धक्कों और टूट-टूट से सुरक्षा प्रदान करता है। फोन के आंतरिक पुर्जों को धक्कों से सुरक्षा प्रदान करने के लिए उनके चारों ओर बायोमिमेटिक स्पंज का गद्दा बनाया गया है। ए3 प्रो को अपनी अत्यधिक मजबूती के लिए एसजीएस ड्रॉप-रज़िस्टैंस सर्टिफिकेशन (स्टैंडर्ड) और एसजीएस मिलिटरी स्टैंडर्ड सर्टिफिकेशन दिया गया है।

गिरने से सुरक्षा प्रदान करने के लिए ओप्पो ए3 प्रो बॉक्स में नए डिज़ाईन के एंटी-ड्रॉप शील्ड केस के साथ आता है। ओप्पो लैब्स में किए गए परीक्षणों में यह डिवाईस टंबल ड्रम में 450 रोटेशन तक सुरक्षित पाई गई, जिससे बिना केस की तुलना में इसके 200 प्रतिशत ज्यादा सुरक्षित होने का प्रदर्शन होता है।

इसके अलावा, ओप्पो के स्प्लैश टच फीचर द्वारा फोन को गीले हाथों से उपयोग करना भी संभव हो गया है। इस टेक्नोलॉजी में एक टच चिप के अंदर आधुनिक टच डिटेक्शन एलगोरिद्म होती है, जो स्क्रीन के गीले होने पर टच की एक्युरेसी और रिस्पॉन्सिवनेस बढ़ा देती है। इसकी मदद से यूज़र्स खाना बनाते वक्त, शॉवर लेकर बाहर आते ही फौरन, या फिर ऐसी किसी भी स्थिति में, जब हाथ गीले हों, तब भी अपने फोन को ऑपरेट करना जारी रख सकते हैं। ओप्पो ए3 प्रो को वॉटर एवं डस्ट रज़िस्टैंस के लिए आईपी54 रेटिंग दी गई है, जिसका मतलब है कि यह रोजमर्रा की पानी की फुहार और धूल को सहन कर सकता है। इसे 10 मिनट तक बारिश में रहने पर भी परफेक्ट काम करने के लिए ओप्पो लैब्स में जाँचा जा चुका है।

ओप्पो ए3 प्रो न केवल ड्यूरेबल है, बल्कि यह काफी स्लीक (7.68 मिमी) और लाईटवेट (186 ग्रा.) डिज़ाईन का भी है। यह स्मार्टफोन मूनलाईट पर्पल और स्टैरी ब्लैक में उपलब्ध है। इसमें बैक कवर पर प्रीमियम, ग्लॉसी मिडिल फ्रेम डिज़ाईन और एक रेक्टैंगुलर कैमरा मॉड्यूल लगा है, जो इसे प्रीमियम लुक प्रदान करता है।

इसके मूनलाईट पर्पल वैरिएंट में ओप्पो का मैग्नेटिक पार्टिकल डिज़ाईन है, जो इसके गहरे पर्पल बैक कवर पर डायनामिक फ्लोईंग टैक्सचर का निर्माण करता है, जबकि स्टैरी ब्लैक मॉडल में मैट टैक्सचर है, जो आईकोनिक ओप्पो ग्लो प्रक्रिया द्वारा बनाया गया है।

Check Also

ASUS strengthens pan India retail strategy with the launch of its exclusive store in Bhilai

भिलाई में अपने एक्सक्लूसिव स्टोर के लॉन्च के साथ पैन इंडिया रिटेल स्ट्रेटेजी को सुदृढ़ कर रहा है एसुस

NEW DELHI.  देश भर में ब्रैंड के रिटेल फुटप्रिंट को सुदृढ़ करने की दिशा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *