मंगलवार, सितंबर 17 2024 | 01:44:36 AM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / Oppo Find X मार्केट में मचाएगा धूम

Oppo Find X मार्केट में मचाएगा धूम

8 जीबी रैम के साथ

स्नेपड्रेगन 845 प्रोसेसर

नो नोट के साथ पहला फोन

कोई दृश्यमान कैमरा नहीं

फ्रंट या रीयर में कोई छेद नहीं


मुम्बई. स्मार्टफोन की दुनिया में तहलका मचाने वाली कम्पनी ओपो ब्रांड का लेटेस्ट स्मार्टफोन फाइंड एक्स आज लॉन्च होने के लिए तैयार है। स्मार्टफोन में प्रीमियम फीचर्स हैं। इसमें प्रमुख तौर पर 5* ऑप्टिकल ज़ूम, स्नेपड्रेगन 845 प्रोसेसर, 8 जीबी रैम, वीओओसी फास्ट चार्जिंग जैसे फीचर्स देकर कम्पनी ने मार्केट में तहलका मचा दिया है। स्मार्टफोन नॉच व बेजल रहित डिस्प्ले से लैस आ रहा है। हालांकि एक जानकारी यह भी आई थी कि सेंसर और फ्रंट कैमरे के लिए नॉच इसमें दी जाएगी। लॉन्च दोपहर सवा बारह बजे है। आयोजन पेरिस के लूर्व म्यूजिम में किया जाएगा।

प्रीमियम सेगमेंट का फोन– यह प्रीमियम सेगमेंट का फोन होगा। स्मार्टफोन के पहले चीन में लॉन्च होने की उम्मीद है। लेकिन साथ ही भारत के लिए भी इसका ऐलान संभव है। ओप्पो इंडिया के आधिकारिक एकाउंट पर इसे लेकर टीजर लगातार पोस्ट किए जा रहे हैं। कीमत और उपलब्धता की सटीक जानकारी लॉन्च इवेंट में ही दी जाएगी।

ओपो फाइंड एक्स के कथित स्पेसिफिकेशन– फाइंड एक्स एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित होगा और कलर ओएस 5.1 दिए जाने की उम्मीद है। इसमें 1080*2340 पिक्सल रिजॉल्यूशन वाला 6.4 इंच का डिस्प्ले हो सकता है जो नॉच और 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आएगा।

बैटरी भी शानदार- इसमें 3730 एमएएच की बैटरी दिए जाने की उम्मीद है। ओप्पो फाइंड एक्स का डाइमेंशन भी जोरदार होगा और इसका वजन 186 ग्राम के आसपास होगा। स्मार्टफोन को रेड और ब्लू रंग में उपलब्ध कराए जाने का दावा है। कैमरा स्पेसिफिकेशन की बात करें तो ट्विटर यूजर अग्रवाल ने दावा किया है कि डुअल कैमरा सेटअप के साथ आएगा। एक सेंसर 20 मेगापिक्सल का होगा और दूसरा 16 मेगापिक्सल का। इसके अलावा फ्रंट पैनल पर 25 मेगापिक्सल का सेंसर दिए जाने की उम्मीद है। गौर करने वाली बात है कि ज्यादात्तर लीक हुए स्पेसिफिकेशन टीना लिस्टिंग से सार्वजनिक हुई जानकारियों से मेल खाते हैं।

Check Also

Skoda Auto India launches all-new Slavia Monte Carlo

स्कोडा ऑटो इंडिया ने ऑल-न्यू स्लाविया मोंटे कार्लो लॉन्च की

पहली 5,000 बुकिंग्स पर उपभोक्ताओं को 30,000 रुपये  के लाभ की घोषणा New delhi, स्कोडा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *