शनिवार, सितंबर 28 2024 | 05:02:12 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / मीडियाटेक ने रिटेलर एजुकेशन प्रोग्राम के साथ स्मार्टफोन एवं स्मार्ट डिवाइस पारितंत्र को लेकर भारतीय खुदरा विक्रेताओं का कौशल उन्नयन किया
MediaTek upskills Indian retailers on smartphone and smart device ecosystem with Retailer Education Program

मीडियाटेक ने रिटेलर एजुकेशन प्रोग्राम के साथ स्मार्टफोन एवं स्मार्ट डिवाइस पारितंत्र को लेकर भारतीय खुदरा विक्रेताओं का कौशल उन्नयन किया

जयपुर. प्रति वर्ष करीब दो अरब कनेक्टेड डिवाइस को ताकत प्रदान कर रही विश्व की अग्रणी फैबलेस सेमीकंडक्टर कंपनी मीडियाटेक (Semiconductor company MediaTek) ने वर्ष 2024 के लिए अपने वार्षिक रिटेलर एवं उपभोक्ता शिक्षा कार्यक्रम के सफल शुभारंभ एवं समापन की घोषणा की है। इस अभियान के तहत दिल्ली/एनसीआर, चंडीगढ़, जयपुर, मुंबई और बेंगलूरू जैसे प्रमुख शहरों को लक्ष्य बनाया गया। इस अभियान का उद्देश्य मीडियाटेक डायमेन्सिटी 5जी सीरीज़ से युक्त प्रीमियम एवं अग्रणी टेक्नोलॉजीज़ और मीडियाटेक हेलियो जी99 सहित मीडियाटेक हेलियो जी सीरीज़ के बारे में जागरूकता बढ़ाना और रिटेलरों को शिक्षित करना था।

इस रणनीतिक कार्यक्रम का लक्ष्य स्मार्टफोन और स्मार्ट स्पीकर, वाईफाई राउडर्स, क्रोमबुक और टीवी समेत स्मार्ट डिवाइस की व्यापक रेंज में मीडियाटेक चिपसेट्स की क्षमताओं को उजागर करते हुए इनकी पूर्ण रेंज के बारे में रिटेलरों को शिक्षित करना है। रिटेलरों ने मीडियाटेक से ताकत प्राप्त कर रहे लोकप्रिय स्मार्टफोन के बारे में सीखा और यह जाना कि कैसे इंटीग्रेटेड 5जी, एआई, कैमरा एनहांसमेंट, वीडियो स्ट्रीमिंग और गेमिंग एडवांसमेंट सहित मीडियाटेक की नवीनतम प्रौद्योगिकियां उपभोक्ताओं को अद्भुत अनुभव प्रदान कर रही हैं। इसके अलावा, उपभोक्ता उन प्रौद्योगिकियों के बारे में अधिक जागरूक हो रहे हैं जो उनके पसंदीदा स्मार्ट डिवाइस को ताकत प्रदान कर रही हैं। इस कार्यक्रम ने रिटेलरों को उनके पसंदीदा डिवाइस के पीछ की टेक्नोलॉजी के बारे में सटीक जानकारी देने में समर्थ बनाया है।

मीडियाटेक इंडिया के उप निदेशक (मार्केटिंग एवं कम्युनिकेशन) अनुज सिद्धार्थ ने कहा, “पिछले वर्ष की सफलता का लाभ उठाते हुए हमने हमारी अग्रणी पेशकशों के बारे में खुदरा दुकानदारों और उपभोक्ताओं को शिक्षित करने का हमारा उद्देश्य कारगर ढंग से हासिल किया है। इस वर्ष, हम स्मार्टफोन से परे जाकर स्मार्ट स्पीकर्स, वाईफाई राउडर्स, क्रोमबुक्स और टीवी पर ध्यान केंद्रित करने और रिटेलरों को हमारे व्यापक उत्पाद रेंज के बारे में शिक्षित करने को लेकर उत्साहित हैं। यह रिटेलर एजुकेशन प्रोग्राम संवादात्मक इन स्टोर बातचीत के जरिए कई रिटेलरों तक पहुंचा जिससे यह सुनिश्चित हुआ कि शोरूम के कर्मचारी और रिटेलर मीडियाटेक डायमेन्सिटी एवं मीडियाटेक हेलियो सीरीज के चिपसेट्स के संबंध में उपभोक्ताओं के सवालों का संतोषजनक जवाब दे सकेंगे। हम मीडियाटेक की बाजार स्थिति मजबूत करने, हमारे रिटेल साझीदारों का सहयोग करने और उद्योग की अग्रणी एवं अनूठी प्रौद्योगिकियों के जरिए उपभोक्ताओं को असाधारण अनुभव उपलब्ध कराने को प्रतिबद्ध हैं।”

Check Also

Bulk Corp International received Rs. Export order worth Rs 10.77 crore received

बल्क कॉर्प इंटरनेशनल को रु. 10.77 करोड़ का निर्यात ऑर्डर प्राप्त हुआ

Jaipur. ब्राजील स्थित मेसर्स पेसम एसए का ऑर्डर बल्क कॉर्प के लिए एक रणनीतिक मील …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *