मंगलवार, जुलाई 02 2024 | 12:49:01 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स ने पेश किया नुवा डायमंड कलेक्शन, करीना कपूर खान ने लॉन्च किया कलेक्शन

मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स ने पेश किया नुवा डायमंड कलेक्शन, करीना कपूर खान ने लॉन्च किया कलेक्शन

मुंबई,: विश्व के छठे सबसे बड़े आभूषण विक्रेता मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स ने संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित एक शानदार कार्यक्रम में अपने हीरे के लेटेस्ट आभूषण संग्रह (ज्वेलरी कलेक्शन) ‘नुवा (NUWA)’ का अनावरण किया. मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स का 13 देशों में 350 से अधिक स्टोरों का मजबूत रिटेल नेटवर्क है. सुप्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर खान ने कलेक्शन का अनावरण किया. अपनी सदाबहार (टाइमलेस) खूबसूरती के लिए मशहूर करीना नुवा कलेक्शन के सार (एसेंस) को पूरी तरह से मूर्त रूप दे रही हैं. इस प्रकार वह इस लॉन्च के लिए बिल्कुल उपयुक्त ऐम्बैसडर साबित हो रही हैं. यह कलेक्शन भारत के सभी स्टोर पर उपलब्ध है.

नुवा कलेक्शन प्रकृति (नेचर) की जटिल डिजाइनों, तरंगों, रूपों, तहों और बनावटों को दिखाती है, जिन्हें हीरे के गहनों में बहुत खूबसूरती से पिरोया गया है. प्राकृतिक संसार (नेचुरल वर्ल्ड) में पाई जाने वाली खूबसूरती और लचीलता से प्रेरणा लेते हुए इस कलेक्शन के हर पीस को काफी सुंदर तरीके से तैयार किया गया है, समय के साथ रिफाइन किया गया है, और कला के एक सुंदर शिल्प के रूप में उकेरा गया है, ठीक उसी तरह जैसे महिलाएं उतार-चढ़ाव से निपटती हैं, और अपने सपनों को हासिल करने के लिए दृढ़ संकल्प लेती हैं. हर पीस महिलाओं की सुंदरता, शक्ति और शालीनता को दिखाता है.

मलाबार ग्रुप के चेयरमैन एमपी अहमद ने कहा, “हमें नुवा कलेक्शन लॉन्च करते हुए काफी अधिक गर्व महसूस हो रहा है जो नेचर और महिलाओं की अदम्य ताकत दोनों को सेलिब्रेट करता है. इस कलेक्शन में शामिल हर पीस को काफी सावधानी और सटीक तरीके से तैयार किया गया है जो प्रकृति की खूबसूरती और महिलाओं के रेजिलिएंस को दिखाता है. हमारे लिए यह बड़े सम्मान की बात है कि करीना कपूर खान ने इस कलेक्शन को लॉन्च किया है क्योंकि वह नुवा के सौंदर्य और धाक का बखूबी प्रतिनिधित्व करती हैं.”

Check Also

मेट सिटी में मैन्युफैक्टरिंग प्लांट लगाएगी जर्मन की ‘ब्यूमर इंडिया’

 2 अरब रुपये का निवेश करेगी जर्मन कंपनी, 750 से अधिक को रोजगार मिलने की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *