शनिवार, जुलाई 06 2024 | 02:15:43 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / लीसा ‘‘रॉकस्टार’’, नया सिंगल और वीडियो रिलीज़ हुआ

लीसा ‘‘रॉकस्टार’’, नया सिंगल और वीडियो रिलीज़ हुआ

नई दिल्ली. विश्व की मशहूर रैपर, सिंगर, डांसर और स्टाईल आईकन, लीसा (ललिसा मनोबल) ने आज एललाउड कंपनी/आरसीए रिकॉर्ड्स के माध्यम से अपना नया सिंगल, ‘‘रॉकस्टार’’ रिलीज़ किया। ‘‘रॉकस्टार’’ में लीसा ने अपने गीत ‘‘गोल्ड टीथ सिटिंग ऑन द डैश शी ए रॉकस्टार। मेक योर फेवरीट सिंगर वाना रैप बेबी लाला’’ में बेहतरीन रैप और हाई-एनर्जी पॉप वोकल्स का धाराप्रवाह पेश करने की अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है। इस नए सिंगल का निर्माण रेयान टेडर और सैम होमी ने किया है। इस गीत के साथ लीसा ने हेनरी स्कोफील्ड के निर्देशन में और सीन बैंकहेड की कोरियोग्राफी में बना ‘‘रॉकस्टार’’ का आधिकारिक वीडियो भी साझा किया। बैंगकॉक में फिल्माए गए इस वीडियो में लीसा अपनी थाई संस्कृति और थाई गलियों के वास्तविक जीवन का गान पेश कर रही हैं। वो अपनी वास्तविक रॉकस्टार और शोस्टॉपिंग कोरियोग्राफी के साथ शहर में छा गई हैं।

लीसा ने इस माह की शुरुआत में अपना टिकटॉक अकाउंट लॉन्च करके सोशल मीडिया पर अपने नए सिंगल का पहला टीज़र जारी किया था, जिसने 2 घंटे 18 मिनट में 1 मिलियन फौलोअर्स के साथ गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया। उन्होंने पिछले हफ्ते भारी फैनफेयर और फैंस के उत्साह के बीच अपने सिंगल और रोलिंग स्टोन, बिलबोर्ड आदि की घोषणा की। रॉकस्टार लीसा का पहला सिंगल सोलो है जो उनकी मैनेजमेंट कंपनी एललाउड कंपनी. एवं आरसीए रिकॉर्ड्स के साथ एक नई पार्टनरशिप के अंतर्गत रिलीज़ किया गया है। इस साल शुरू की गई एललाउड कंपनी का गठन लीसा ने एक ऐसे प्लेटफॉर्म का निर्माण करने के लिए किया था, जो संगीत और मनोरंजन के दायरों का विस्तार करने की उनकी दूरदर्शिता का प्रदर्शन करे।

लीसा सबसे लोकप्रिय के-पॉप गर्ल ग्रुप्स में से एक, ब्लैकपिंक की सदस्य हैं। ब्लैकपिंक में सफल रहने के अलावा लीसा ने सोलो आर्टिस्ट के रूप में विश्व में कई रिकॉर्ड बनाए हैं। उनके सिंगल ‘‘लालीसा’’ और ‘‘मनी’’ बिलबोर्ड ग्लोबल 200 में टॉप 10 की सूची में रहे हैं और ‘‘मनी’’ ने अमेरिका और यू.के. सिंगल चार्ट में बिलबोर्ड हॉट 100 में सोलो महिला के-पॉप आर्टिस्ट द्वारा सबसे लंबे चार्टिंग गीत का रिकॉर्ड बनाया। लीसा ने 2023 में तीन गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाए और के-पॉप आर्टिस्ट के रूप में उनके पास सबसे ज्यादा इंस्टाग्राम फौलोअर्स (वर्तमान में प्लेटफॉर्म पर 102 मिलियन फौलोअर्स) हैं। वो एमटीवी वीडियो म्यूज़िक अवार्ड्स और एमटीवी यूरोपियन म्यूज़िक अवार्ड्स में पहली सोलो के-पॉप विजेता भी हैं।

Check Also

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने फिल्म “द दिल्ली फाइल्स” के बारे में शेयर किया नया अपडेट

कहा “बंगाल की असली कहानी, बंगालियों की ज़ुबानी Mumbai. फिल्म मेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री अपनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *