शुक्रवार, सितंबर 20 2024 | 02:19:13 PM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने जयपुर के पांच संस्थानों में सेल्फ-लॉन्ड्री सेवा का विस्तार किया

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने जयपुर के पांच संस्थानों में सेल्फ-लॉन्ड्री सेवा का विस्तार किया

जयपुर. छात्र जीवन को बेहतर बनाने के मिशन को जारी रखते हुए, भारत के प्रमुख कंज्यूमर ड्यूरेबल ब्रांड एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने अपने नवीन सेल्फ-लॉन्ड्री सेवा को जयपुर के 5 संस्थानों में शुरू किया है। ये संस्थान हैं ग्लोबल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, बियानी ग्रुप ऑफ कॉलेज, एसएस जैन सुभोध गर्ल्स पीजी, जयपुर इंजीनियरिंग कॉलेज और लॉर्ड्स यूनिवर्सिटी अलवर, जिनमें 17 मशीनें स्थापित की गई हैं। यह विस्तार गलगोटियास कॉलेज, गलगोटियास यूनिवर्सिटी और जयपुरिया इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट में सेवा के सफल परिचय पर आधारित है।

इन संस्थानों में नई सेल्फ-लॉन्ड्री सुविधा 2000 से अधिक छात्रों को सेवाएं प्रदान करेगी, जिससे वे ‘लॉन्ड्री क्रू’ ऐप के माध्यम से एलजी कमर्शियल वॉशिंग मशीन का उपयोग कर सकेंगे। यह ऐप लॉन्ड्री प्रक्रिया को सरल बनाता है, जिससे मशीन रिजर्वेशन, संचालन और स्वचालित भुगतान की सुविधा मिलती है, जो छात्रों के लिए एक सहज अनुभव सुनिश्चित करता है।

“हमारा लक्ष्य छात्रों को व्यावहारिक और नवीन समाधान प्रदान करना है, जिससे वे अपने समय का बेहतर प्रबंधन कर सकें,” एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया के एमडी श्री हांग जू जॉन ने कहा। “इस सेवा के साथ, हम छात्रों के लिए एक अधिक सुविधाजनक और कुशल वातावरण बनाना चाहते हैं। हम तकनीक को आगे बढ़ाने और हमारे उपभोक्ताओं के दैनिक जीवन को बेहतर बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारा हालिया ‘लाइफ्स गुड विद ऑप्टिमिज्म’ अभियान जनरेशन जेड के साथ और जुड़ता है, जो हमारे प्रतिष्ठित ‘लाइफ्स गुड’ दर्शन का विस्तार है।”

अपने सेल्फ-लॉन्ड्री सेवा को संस्थानों तक विस्तार करके, एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स शिक्षा समुदाय का समर्थन करने के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दर्शाता है। यह पहल एक व्यापक रणनीति का हिस्सा है, जो रोजमर्रा की जिंदगी में नवीन प्रौद्योगिकी को एकीकृत करती है, जिससे छात्रों को उनकी दिनचर्या को सरल बनाने और उनके समग्र परिसर अनुभव को बढ़ाने में मदद मिलती है।

Check Also

ESG leadership is getting stronger in India

भारत में मजबूत हो रही है ईएसजी लीडरशिप

New delhi .पर्यावरण के अनुकूल बनने के लिए परिवर्तन करने के बढ़ते दबाव के तहत, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *