रविवार, सितंबर 08 2024 | 09:20:10 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन’ ने दिखाया दमखम!
Karthik Aryan's 'Chandu Champion' shows strength!

कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन’ ने दिखाया दमखम!

प्रोडक्शन कॉस्ट को पार कर 96 करोड़ का शानदार वर्ल्ड वाइड कलेक्शन किया अपने नाम!

Mumbai. साज़िद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में और कबीर खान के डायरेक्शन में बनी कार्तिक आर्यन स्टार फ्रॉम चंदू चैंपियन ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है। ये फिल्म ऑडियंस को बहुत पसंद आ रही है और क्रिटिक्स से भी इसे अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं। बता दे कि इस फिल्म ने अब तक अपने बजट से ज्यादा की कमाई कर ली है।

कार्तिक आर्यन स्टारर चंदू चैंपियन बॉक्स ऑफिस पर एक शानदार यात्रा के साथ अपना लोहा मनवा रही है, जिसने अकेले भारत में 69 करोड़ नेट और 81 करोड़ सकल कमाई की है। इसके साथ ही फिल्म ने इंटरनेशनल मार्केट में 15.5 करोड़ की कमाई अपने नाम की है। इस तरह से फिल्म की टोटल वर्ल्डवाइड कमाई 96 करोड़ हो चुकी है। 70 से 80 करोड़ रुपए के बड़े बजट में बनी इस फिल्म ने सफलतापूर्वक अपने प्रोडक्शन कॉस्ट को कवर कर लिया है। जैसे-जैसे यह फिल्म सिनेमाघरों में दिखाई जा रही है, वैसे -वैसे “चंदू चैंपियन” दुनिया भर के दर्शकों के दिलों पर कब्जा करना जारी रखे हुए है।

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संग प्रोड्यूस की गई चंदू चैंपियन, अब बड़े पर्दे पर 14 जून 2024 को रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म अपनी दमदार कहानी और कार्तिक की जबरदस्त परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिलों पर गहरा प्रभाव छोड़ रही है।

Check Also

Sony Music in collaboration with My FM presents Sagar Bhatia's Sagarwali Qawwali: 12 Songs, 12 Weeks, Unlimited Music

सोनी म्यूज़िक ने माई एफएम के साथ गठबंधन में सागर भाटिया की सागरवाली कव्वाली पेश कीः 12 गाने, 12 हफ्ते, असीमित संगीत

Mumbai. इस वीकेंड संगीत की लहरों के साथ झूमने की तैयारी कर लीजिए। सागर वाली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *