रविवार, सितंबर 08 2024 | 06:52:52 AM
Breaking News
Home / मनोरंजन / सोनी म्यूजिक के साथ जिगर सरैया और आदित्य गढ़वी की नई पेशकश ‘डायमंड नी’

सोनी म्यूजिक के साथ जिगर सरैया और आदित्य गढ़वी की नई पेशकश ‘डायमंड नी’

इस गुजराती- हिंदी फेस्टिव बैंगर को मशहूर जोड़ी सचिन-जिगर ने कंपोज किया है। इसके बोल प्रिया सरैया के हैं और जिगर सरैया के साथ खलासी फेम के आदित्य गढ़वी की दमदार आवाज में यह गाया गया है।

Mumbai. संगीत प्रेमियों को लुभाने के लिए सचिन-जिगर की बेहतरीन जोड़ी एक बार फिर शानदार वापसी कर रही हैं, अपने नए गीत “डायमंड नी” के साथ। पिछले साल ‘खलासी’ के साथ चार्ट पर धूम मचाने वाले जिगर सरैया और आदित्य गढ़वी की मनमोहक आवाज़ों में यह नया ट्रैक आप सभी को बहुत पसंद आने वाला है। अगर आपको याद हो तो ओरी ने हाल ही में अंबानी की शादी के गाने की एक रील पोस्ट की थी, जो वायरल हो गई थी। नेटिज़न्स बड़ी बेकरारी से पूछ रहे थे कि उन्हें यह गाना कहाँ मिलेगा? तो खुशखबरी यह है कि यह गाना अब आ गया है!

समृद्ध गुजराती लोक संगीत को आधुनिक पॉप के साथ बड़ी ही खुबसूरती से मिश्रित करते हुए, ‘डायमंड नी’ हमारे चारों ओर की साधारण पर अविस्मरणीय प्राकृतिक सुंदरता की सराहना करने के बारे में है। यह जीवंत बिट्स और एक आकर्षक राग से सजा हुआ है।

संगीत के महारथी सचिन-जिगर द्वारा निर्मित इस लुभावने ट्रैक की शुरुआत एक आकर्षक हुक के साथ होती है, जिसे सुनते ही आपके पैर खुद-ब-खुद थिरकाने लग जाएंगे और आप अपनेआप झूमने लगेंगे। मशहूर प्रिया सरैया द्वारा लिखा गया हृदयस्पर्शी गीत आपके दिल में उतर जाएगा। यह प्राकृतिक सुंदरता को बयां करता एक काव्यात्मक गीत है, जो सादगी और प्रशंसा की तस्वीर पेश करता है। इस गीत के जरिए आप अपनी खुली आँखों से दुनिया की खूबसूरती देख सकते हैं। जिगर सरैया और आदित्य गढ़वी की मनमोहक आवाजों ने इस रचना में जान डाल दी है, आधुनिक पॉप बीट्स के साथ यह पारंपरिक गुजराती लोक संगीत सुनकर यकीनन श्रोता झूमने लगेंगे।

अपनी आवाज से इस रचना में जादू भरने वाले जिगर सरैया कहते हैं, “पहली बार जब हमने यह राग सुना हम तभी समझ गए थे कि ‘डायमंड नी’ बहुत खास है। हम गुजराती (संगीत) को दुनिया भर में मशहूर बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं और इस फ्यूजन से हमें एक शानदार रचना पेश करने का अवसर मिला है। इसे प्ले करते ही आप इसमें सराबोर हो जाएंगे। हमें उम्मीद है कि यह श्रोताओं को उतना ही पसंद आएगा, जितना इसे बनाते समय हमें पसंद आया था।”

अपने धाकड़ गायन के लिए जाने जाने वाले आदित्य गढ़वी ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए बताया कि, ‘डायमंड नी’ का हिस्सा बनना और मैस्ट्रो सचिन-जिगर के साथ काम करना मेरे लिए बेहद रोमांच भरा रहा। प्रिया जी ने बहुत सुन्दर गीत लिखा है। ऐसे रचनात्मक दिमागों के साथ काम करना और इस जीवंत ट्रैक में अपना आकर्षण लाना मेरे लिए एक आनंद भरा अनुभव रहा है। मैं बड़ी उत्सुकता से इस बेहतरीन नग्मे को एक ऐसा गीत बनते देखना चाहता हूँ, जो सभी की रगों में दौड़े।”

तो तैयार हो जाइए खुल कर नाचने और बिंदास गाने के लिए। सचिन-जिगर की संगीत प्रतिभा और आदित्य गढ़वी की मंत्रमुग्ध कर देने वाली आवाज के इस बेहतरीन मिश्रण के साथ एक रोमांच भरे संगीत के सफर पर चल पड़िए, जो आपको जोश में भर कर जिंदा दिल बना देगा!

जिगर सरैया और आदित्य गढ़वी का ‘डायमंड नी’ सुनें –

Check Also

Sony Music in collaboration with My FM presents Sagar Bhatia's Sagarwali Qawwali: 12 Songs, 12 Weeks, Unlimited Music

सोनी म्यूज़िक ने माई एफएम के साथ गठबंधन में सागर भाटिया की सागरवाली कव्वाली पेश कीः 12 गाने, 12 हफ्ते, असीमित संगीत

Mumbai. इस वीकेंड संगीत की लहरों के साथ झूमने की तैयारी कर लीजिए। सागर वाली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *