शनिवार, सितंबर 21 2024 | 10:40:18 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / महीनों के बाद शूटिंग करके बहुत अच्छा लगा: आयुष्मान खुराना
It was great shooting after months: Ayushmann Khurrana

महीनों के बाद शूटिंग करके बहुत अच्छा लगा: आयुष्मान खुराना

जयपुर। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (actor Ayushmann Khurrana) ने महीनों बाद चंडीगढ़ में एक विज्ञापन के शूट के जरिए सेट पर वापसी की है। आयुष्मान ने कहा, सेट पर वापस आना और इतने महीनों बाद फिर से शूट करना बहुत अच्छा था। हम सभी काफी समय से घर पर हैं और हम सभी को इंतजार है कि हम अपने काम पर वापस लौटें। उन्होंने आगे कहा, चीजों को फिर से सामान्य करना होगा और सभी आवश्यक सुरक्षा सावधानियों को अपनाते हुए अब हम सभी को बाहर जाकर काम करना होगा।

लॉकडाउन के बाद सेट पर पहली बार कदम

अभिनेता ने कहा कि उन्होंने अपने गृहनगर चंडीगढ़ में शूटिंग के दौरान शानदार समय बिताया।उन्होंने बताया, लंबे लॉकडाउन (after Lockdown) के बाद मैंने सेट पर पहली बार कदम रखा था। मैंने देखा कि लोगों ने कैसे खुद न्यू नॉर्मल के लिए तैयार किया हुआ है। मैं पूरी तरह से सहज था।

फैमिली ने एक नया घर खरीदा

आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) इस समय अपने माता-पिता के साथ समय बिताने के लिए अपने परिवार के साथ चंडीगढ़ में हैं। अभिनेता (Ayushmann Khurrana) ने हाल ही में साझा किया कि खुराना फैमिली ने एक नया घर खरीदा है। खुराना परिवार ने चंडीगढ़ के उपनगर पंचकुला में एक नया घर खरीदा है। खुराना परिवार में आयुष्मान के माता-पिता पी. खुराना और पूनम, आयुष्मान और उनकी पत्नी ताहिरा (Ayushmann Khurrana wife tahira), अपारशक्ति (Aparshakti Khurrana) और उनकी पत्नी आकृति हैं।

Check Also

सोनी म्यूज़िक ने माई एफएम के साथ गठबंधन में सागर भाटिया की सागरवाली कव्वाली पेश कीः 12 गाने, 12 हफ्ते, असीमित संगीत

नेशनल: इस वीकेंड संगीत की लहरों के साथ झूमने की तैयारी कर लीजिए। सागर वाली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *