रविवार, सितंबर 08 2024 | 06:55:29 AM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / कल से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा आईकू जेड 9 लाइट 5जी

कल से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा आईकू जेड 9 लाइट 5जी

आईकू जेड 9 लाइट कल से आईकू ई-स्टोर और अमेज़न.इन पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा, इफेक्टिव प्राइस 9,99, आईकू जेड 9 लाइट में स्पेशल ऑफर, सभी बैंक क्रेडिट डेबिट कार्ड और ईएमआई पर फ्लैट 500 का इंस्टेंट डिस्काउंट 

नई दिल्ली। हाई-परफॉरमेंस स्मार्टफोन ब्रांड आईकू ने हाल ही में आईकू जेड 9 लाइट 5जी  (IQoo Z9 Lite 5G) लॉन्च किया है, जो इसकी फुली लोडेड जेड  सीरीज़ का लेटेस्ट एडिशन है। आईकू जेड 9 लाइट 5जी  कल से आईकू ई-स्टोर और अमेज़न.इन पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। यह स्मार्टफोन पहली बार 5जी  इस्तेमाल करने वालों के लिए एक शानदार विकल्प है, जिसमें एक शक्तिशाली प्रोसेसर, शानदार डिज़ाइन और सोनी का प्राइमरी कैमरा है।

आईकू जेड 9 लाइट की कीमत 4 जीबी + 128 जीबी के लिए 10,499 रुपये (इफेक्टिव प्राइस- 9,999 रुपये) है, वहीं 6 जीबी + 128 जीबी वाले मॉडल की कीमत 11,499 रुपये (प्रभावी मूल्य – 10,999 रुपये) है। इसके साथ ही साथ 6 जीबी तक की एक्सटेंडेड रैम और 1 टीबी तक के एक्सपेंडेबल स्टोरेज को सपोर्ट करता है। आईकू जेड 9 लाइट दो शानदार कलर आप्शन एक्वा फ्लो और मोका ब्राउन में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

आईकू जेड 9 लाइट, एक पूरी तरह से लोडेड 5जी  स्मार्टफोन है, जो मीडियाटेक डाइमेंसिटी6300 5जी  मोबाइल प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित है। इसकी 8-कोर सीपीयू आर्किटेक्चर, लेटेस्ट 6nm प्रोसेस टेक्नोलॉजी पर आधारित है, जो 414K+ से अधिक का प्रभावशाली AnTuTu स्कोर प्राप्त करती है, जो सीमलेस मल्टीटास्किंग, लैग-फ्री गेमिंग और आसान ऐप स्क्रॉलिंग सुनिश्चित करती है। सुपरफास्ट डाउनलोडिंग स्पीड, डुअल सिम 5जी , भविष्य के लिए तैयार तकनीक और 8 5जी  बैंड के साथ स्थिर 5जी  कनेक्टिविटी के साथ, आईकू जेड 9 लाइट स्पीड और कनेक्टिविटी को फिर से परिभाषित करता है। इसमें 90Hजेड  का अल्ट्रा ब्राइट डिस्प्ले है, जिसमें कम ब्लू लाइट एमिशन के लिए TÜV प्रमाणन और 840 निट्स की हाई ब्राइटनेस मोड है, जो इनडोर और आउटडोर दोनों सेटिंग्स में निर्बाध दृश्यता प्रदान करता है। आईकू जेड 9 लाइट में एक बिल्कुल नया 50 MP Sony AI कैमरा और एक 2 MP बोकेह कैमरा शामिल है, जो विविड मोमेंट्स को कैप्चर करता है। 8 MP का फ्रंट कैमरा हाई-क्वालिटी सेल्फी लेता है। ड्यूरेबिलिटी के लिए डिज़ाइन किया गया, यह IP64 रेटिंग के साथ आता है जो धूल और पानी से सुरक्षा प्रदान करता है। डिवाइस आउट ऑफ़ बॉक्स एंड्राइड 14 पर आधारित फन’टच ओएस 14 से लैस है, जो दो साल के एंड्राइड अपडेट और तीन साल के सिक्यूरिटी अपडेट का वादा करता है।

आईकू के ‘मेक इन इंडिया’ के वादे को जारी रखते हुए – आईकू जेड 9 लाइट का निर्माण वीवो की ग्रेटर नॉएडा फैसिलिटी में किया जाएगा। अपने मूल्यवान ग्राहकों को हेसल फ्री आफ्टर सेल्स सर्विस प्रदान करने के लिए, आईकू ग्राहक अब देश भर में कंपनी के 670+ से अधिक सर्विस सेंटर में से किसी पर भी जा सकते हैं।

Check Also

शानदार सफर का नया दौर: ऑल-न्यू टीवीएस जूपिटर 110 – बेजोड़ डिजाइन, जबरदस्त परफॉर्मेंस, सुविधा के साथ पूरा आराम

इनफिनिटी लाइट बार, प्रीमियम पियानो ब्लैक कंट्रास्ट पैनल और तराशा हुआ आधुनिक नया डिजाइन, न्यू …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *