मंगलवार, सितंबर 17 2024 | 12:59:00 AM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / भारत की पहली इंटेलिजेंट सीयूवी, एमजी विंडसर ‘एयरोग्‍लाइड’ डिजाइन के साथ उपलब्‍ध कराती है बिजनेस-क्‍लास कम्‍फर्ट
India's first intelligent CUV, MG Windsor offers business-class comfort with 'Aeroglide' design

भारत की पहली इंटेलिजेंट सीयूवी, एमजी विंडसर ‘एयरोग्‍लाइड’ डिजाइन के साथ उपलब्‍ध कराती है बिजनेस-क्‍लास कम्‍फर्ट

एमजी विंडसर 11 सितंबर, 2024 को होगी लॉन्च   

गुरुग्राम. जेएसडब्‍ल्‍यू एमजी मोटर इंडिया ने आज एक वीडियो रिलीज कर अपनी बहुप्रतीक्षित और ब्रांड न्‍यू एमजी विंडसर, जो भारत का पहला इंटेलिजेंट क्रॉसओवर यूटीलिटी व्‍हीकल  है,  के ‘एयरोग्‍लाइड’ डिजाइन के बारे में खुलासा किया है। यह अल्‍ट्रामॉडर्न डिजाइन बेहतर शिल्‍प कौशल के साथ एडवांस्‍ड एयरोडायनामिक्‍स को सहजता से एकीकृत करता है, जो ड्राइविंग अनुभव को कम्‍फर्ट और उत्‍कृष्‍टता के नए स्‍तर पर ले जाता है, जिससे बिजनेस क्‍लास यात्रा का अनुभव मिलता है। एयरोग्‍लाइड डिजाइन, एयरोडायनामिक्‍स में उत्‍कृष्‍ट कला का प्रतीक है, जिसे बहुत सावधानी से तैयार किया गया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि एमजी विंडसर में हर यात्रा सहज और विलासिता से परिपूर्ण हो।

यह बिजनेस क्‍लास यात्रा की सहत सुंदरता से प्रेरणा लेता है, और डिजाइन का एयरो पहलू यह सुनिश्चित करता है कि यह वाहन ऊबड़-खाबड़ रास्‍तों पर बिना किसी परेशानी के सहजता से चलता रहे। एयरोडायनामिक्‍स पर यह फोकस न केवल इंटेलिजेंट सीयूवी के प्रदर्शन को बेहतर बनाने में योगदान देता है, बल्कि सभी यात्रियों के लिए एक परिष्‍कृत परिवहन सुविधा भी प्रदान करता है। एक समर्पित ईवी प्‍लेटफॉर्म पर निर्मित, एमजी विंडसर एक लंबे व्‍हीलबेस पर आधारित होगी, जो न केवल सेगमेंट में पहला है, बल्कि अपने से एक सेगमेंट ऊपर के वाहनों के बराबर भी है, जो आरामदायक ड्राइव अनुभव के लिए पर्याप्‍त केबिन स्‍पेस सुनिश्चित करता है।

ब्रांड-न्‍यू विंडसर को ब्रिटेन के प्रतिष्ठित विंडसर महल से प्रेरणा लेकर तैयार किया गया है, जो वास्‍तुकला का उत्‍कृष्‍ट नमूना और शाही विरासत का प्रतीक है। एमजी विंडसर बारीक शिल्‍प कौशल और उत्‍कृष्‍टता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करती है। ठीक उसी तरह जैसे कि यह ऐतिहासिक महल करता है।

लगातार विकसित हो रहे रोड नेटवर्क और इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर के साथ सीयूवी भारत की प्रगति के लिए प्रासंगिक हैं। पहली इंटेलिजेंट सीयूवी होने के नाते, विंडसर एयरोडायना‍मिक डिजाइन और स्‍पेसियस इंटीरियर का एक आदर्श मिश्रण पेश करने का वादा करती है, जो इसे दैनिक उपयोग के लिए एक आदर्श विकल्‍प बनाता है। यह बहुमुखी है, यह सुनिश्चित करती है कि परिवार पर्याप्‍त कम्‍फर्ट के साथ यात्रा करे, चाहे फिर वह दैनिक यात्रा हो या वीकेंड की छुट्टियां। एमजी विंडसर का उच्‍च ग्राउंड क्‍लीयरेंस गड्ढों, स्‍पीड ब्रेकर्स और ऊंचे-नीचे रास्‍तों पर बेहतर नेविगेशन की अनुमति देता है, जो एक आसान और अधिक आरामदायक ड्राइव को सुनिश्चित करता है।

Check Also

शानदार सफर का नया दौर: ऑल-न्यू टीवीएस जूपिटर 110 – बेजोड़ डिजाइन, जबरदस्त परफॉर्मेंस, सुविधा के साथ पूरा आराम

इनफिनिटी लाइट बार, प्रीमियम पियानो ब्लैक कंट्रास्ट पैनल और तराशा हुआ आधुनिक नया डिजाइन, न्यू …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *