रविवार, सितंबर 08 2024 | 08:46:57 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / बिरला ओपस के साथ पेंट्स के नए युग में प्रवेश करें
Enter the new era of paints with Birla Opus

बिरला ओपस के साथ पेंट्स के नए युग में प्रवेश करें

मुंबईः आदित्य बिरला ग्रुप ने फरवरी 2024 में ‘बिरला ओपस’ के लॉन्च के साथ पेंट (Birla Opus paints) उद्योग में प्रवेश किया था। बिरला ओपस की शुरुआत के साथ आदित्य बिरला ग्रुप तेजी से बढ़ते हुए 80,000 करोड़ रुपये के भारतीय डेकोरेटिव पेंट उद्योग में प्रवेश कर गया, जिसके लिए कंपनी ने 10,000 करोड़ रुपये का बड़ा अग्रिम निवेश किया। 15 मई, 2024 से कंपनी के मजबूत डीलर नेटवर्क द्वारा ‘बिरला ओपस’ के सभी उत्पाद पूरे देश में उपलब्ध होंगे।

विभिन्न स्थानों पर आयोजित अपनी पिछली एक्स्पो और डीलर मीट्स को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के बाद बिरला ओपस अब बाजार में उतरने के लिए उत्साहित है। बिरला ओपस सभी सेगमेंट्स में विस्तृत पोर्टफोलियो प्रदान करता है, जिसमें इंटीरियर, एक्सटीरियर, वाटरप्रूफिंग, इनैमल पेंट्स, वूड फिनिश, और वॉलपेपर्स सहित सभी श्रेणियों में बेहतर उत्पाद शामिल हैं। बिरला की विरासत और ओपस की क्रिएटिविटी के साथ बिरला ओपस का उद्देश्य पेंट उद्योग में इनोवेशन लाना है।

बिरला ओपस के सीईओ, रक्षित हर्गवे ने कहा, ‘‘बिरला ओपस आदित्य बिरला ग्रुप के लिए एक रणनीतिक पहल है। इसका उद्देश्य पेंट्स उद्योग में एक नया युग शुरू करना है। हम विभिन्न शहरों में वितरण और अपने नेटवर्क को मजबूूत बनाकर इसकी उपलब्धता बढ़ाना चाहते हैं। एक्स्पो में हमें अपनी डीलर मीट्स, पेंटर्स, कॉन्ट्रैक्टर्स, आर्किटेक्ट्स, और इंटीरियर डिज़ाईनर्स से बहुत ही अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। हमने विशाल स्तर पर कॉन्ट्रैक्टर्स को सैंपल प्रदान किए, और वो सभी बिरला ओपस पेंट्स का उपयोग कर अपने ग्राहकों को बेहतर सेवा देने के लिए उत्साहित हैं।’’

बिरला ओपस अपनी टेक्नोलॉजिकल विशेषज्ञता के साथ पेंट उद्योग में एक इनोवेटर के रूप में अपनी अलग पहचान बनाते हुए ग्राहकों के बीच निष्ठा और विश्वास को बढ़ावा देने पर केंद्रित है।

Check Also

Jio completes 8 years, data consumption increases 73 times

जियो के 8 साल पूरे, डेटा खपत में 73 गुना वृद्धि

डेटा खपत में 155वें से पहले स्थान पर पहुंचा भारत, जियो एनिवर्सरी ऑफर के तहत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *