शनिवार, जून 29 2024 | 08:30:53 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / ज़ूपी ने लूडो के सदाबहार आकर्षण का जश्न मनाते हुए पेश किया ‘सदियों से इंडिया का अपना गेम’ अभियान

ज़ूपी ने लूडो के सदाबहार आकर्षण का जश्न मनाते हुए पेश किया ‘सदियों से इंडिया का अपना गेम’ अभियान

नई दिल्ली – ज़ूपी ने अपना ताज़ातरीन विज्ञापन अभियान ‘सदियों से इंडिया का अपना गेम’ पेश किया है, जो भारत के सबसे प्रिय बोर्ड गेम, लूडो के सदाबहार आकर्षण को ज़ाहिर करता है। यह अभियान सिर्फ लॉन्च नहीं, बल्कि एक दिल को छू लेने वाली कहानी है, जो आकर्षक तरीके और हास्य के साथ कई सदियों में हुए लूडो के विकास को रचनात्मक रूप से दर्शाती है, जो ज़ूपी पर इसके आधुनिक कौशल-आधारित अवतार में परिणत होती है।

प्राचीन पाषाण युग से लेकर शाही दरबारों की भव्यता तक, ब्लैक एंड व्हाइट रंग के सुनहरे युग और शानदार रेट्रो युग तक, ज़ूपी का अभियान रचनात्मक रूप से लूडो की निरंतर यात्रा को दर्शाता है। यह कौशल-आधारित विविधताओं की पेशकश करने में ज़ूपी के नवोन्मेष को भी रेखांकित करता है जो खिलाड़ियों को आज के डिजिटल युग में ज़ूपी लूडो पर कैश रिवॉर्ड्स जीतने में भी मदद करता है, जो पहले के मुकाबले बिलकुल अलग जब इसके लिए कोई ठीक-ठाक पुरस्कार नहीं मिलते थे।

इस अभियान में सैफ अली खान, सुनील ग्रोवर, मौनी रॉय, विजय राज और अभय देओल सहित कई सितारों को दिखाया गया है, जिनमें से सभी मशहूर अभिनेता अलग-अलग युग को दर्शाते हैं, जो इस विचार को दर्शाता है कि लूडो वास्तव में रचनात्मकता के लिहाज़ से ‘सदियों से इंडिया का अपना गेम’ है।

ज़ूपी के संस्थापक और सीईओ, दिलशेर सिंह मल्ही ने कहा, “हमें ‘सदियों से इंडिया का अपना गेम’ शुरू करते हुए बेहद खुशी हो रही है, यह लूडो की लंबी विरासत का जश्न मनाने वाला एक अभियान है। सदियों पुराने खेल के रूप में लूडो ने कई पीढ़ियों के लोगों को एक साथ जोड़ा है। यह अभियान न केवल प्राचीन काल से लेकर ज़ूपी पर इसके आधुनिक अवतार तक लूडो की यात्रा को उजागर करता है, बल्कि कौशल-आधारित गेमिंग में परंपरा और नवोन्मेष के मेल के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को भी रेखांकित करता है। सैफ अली खान, सुनील ग्रोवर, मौनी रॉय, विजय राज और अभय देओल जैसी प्रतिष्ठित प्रतिभाओं के साथ सहयोग लूडो खेलने के आनंद को और भी व्यापक दर्शकों तक पहुंचाने के दिशा में अनोखी पहल है!”

बॉलीवुड स्टार, सैफ अली खान ने कहा, “आनंददायक और शानदार गेमिंग अनुभव प्रदान करने के लिए ज़ूपी का समर्पण मुझे बहुत पसंद आया। कौशल-आधारित गेमिंग के लिए ज़ूपी का विशिष्ट दृष्टिकोण उसे सबसे अलग बनाता है, और सबका प्यारा यह सदियों पुराना खेल, लूडो आनंददायक मनोरंजन की भावना को दर्शाता है। मैं एक ऐसी पहल में योगदान देने के प्रति उत्साहित हूं, जो हमारे पारंपरिक बोर्ड गेम का जश्न मनाता है और समकालीन गेमिंग रुझानों को अपनाता है, साथ ही लूडो के लिए हमारे प्यार के इर्द-गिर्द एक मज़ेदार कहानी बुनता है।”

Check Also

‘द दिल्ली फाइल्स’ के रिसर्च के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं फिल्म मेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री, सेवाग्राम में गांधी आश्रम का किया दौरा!

new delhi. विवेक रंजन अग्निहोत्री एक ऐसे फिल्म मेकर हैं जो बेहद जरूरी विषयों पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *