शुक्रवार, सितंबर 20 2024 | 06:20:22 PM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / क्यूनेट इंडिया की शानदार गिफ्ट-गाइड के साथ मनाएं रक्षाबंधन
Celebrate Rakshabandhan with QNET India's amazing gift guide

क्यूनेट इंडिया की शानदार गिफ्ट-गाइड के साथ मनाएं रक्षाबंधन

जयपुर. हार्दिक उपहारों के आदान-प्रदान के माध्यम से भाई-बहनों के बीच अटूट बंधन का जश्न मनाने वाला सदियों पुराना त्योहार रक्षाबंधन जैसे-जैसे करीब आ रहा है, कई लोग उत्सुकता से अपने प्रियजनों को ख़ास महसूस कराने के लिए परफेक्ट गिफ्ट की तलाश में हैं। कुछ सार्थक लेकिन सहजता से सुरुचिपूर्ण खोजने के महत्व पर जोर देते हुए, इस खास मौके के लिए हम आपके लिए लाए हैं कुछ लक्ज़री गिफ्ट्स की रेंज जो भाई-बहन के प्यार और परंपरा को बखूबी दर्शाती है।

चाहे आप अपने लिए कुछ खरीद रहे हों या अपने भाई-बहन के लिए सरप्राइज़ की तलाश में हों, क्यूनेट इंडिया की इस स्पेशल सिलेक्शन में ब्यूटी, कारीगरी और सोफिस्टिकेशन का परफेक्ट मिक्स है। ये गिफ्ट्स रक्षाबंधन की खुशी और अहमियत को पूरी तरह से कैप्चर करते हैं।

1. ओरिटसु डिनरवेयर: अपने प्रियजनों को लक्ज़री डाइनिंग एक्सपीरियंस दें ओरिटसु के साथ। ये प्रीमियम पोर्सिलीन कलेक्शन 24 कैरेट गोल्ड और वाइब्रेंट कलर्स से सजा हुआ है। श्रीलंका के डांकोटुवा के साथ मिलकर बनाया गया ये कलेक्शन जर्मन टेक्नोलॉजी और मॉडर्न, लीड-फ्री डिज़ाइन का परफेक्ट कॉम्बो है। तीन खूबसूरत डिज़ाइन में से चुनें: ओरिटसु व्हाइट लोटस जिसमें लाल और पीले मोटिफ्स हैं, ओरिटसु रॉयल पेटल्स जिसमें फाइन पेटल डिज़ाइन हैं, और ओरिटसु वाटर लिली जिसमें आर्टिस्टिक और नेचर-इंस्पायर्ड मोटिफ्स 24 कैरेट गोल्ड के साथ मिले हुए हैं।

2. काइरोस ओनिक्स एमएस: मॉडर्न औरत के लिए डिज़ाइन किया गया काइरोस ओनिक्स एमएस ग्रेस और स्टाइल का परफेक्ट मिक्स है। इसमें आईपी रोज़ गोल्ड बेज़ेल है, डार्क ग्रीन राउंड पैटर्न डायल है जिसमें रोज़ गोल्ड प्लेटेड रोमन इंडेक्स और ओपन-हार्ट जापानी ऑटोमैटिक मूवमेंट है। चैरोस ओनिक्स के साथ टाइमलेस एलिगेंस का स्टेटमेंट दें।

3. किन्नरी निला: इस मौके की खूबसूरती को और बढ़ाएं किन्नरी – रॉयल कलेक्शन की किन्नरी निला के साथ। ये डायमंड-स्टडेड ज्वेलरी की रॉयल रेंज लक्ज़री लिविंग का बेस्ट उदाहरण है। इस कलेक्शन का हर पीस बेमिसाल कारीगरी और टॉप क्वालिटी डिज़ाइन का नमूना है। हमारे रॉयल किन्नरी कलेक्शन से एक्सक्लूसिव किन्नरी निला एक्सप्लोर करें, जो सिर्फ क्यूनेट इंडिया के ई-स्टोर पर उपलब्ध है।

Check Also

ESG leadership is getting stronger in India

भारत में मजबूत हो रही है ईएसजी लीडरशिप

New delhi .पर्यावरण के अनुकूल बनने के लिए परिवर्तन करने के बढ़ते दबाव के तहत, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *