शनिवार, सितंबर 28 2024 | 06:54:54 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / बल्क कॉर्प इंटरनेशनल को रु. 10.77 करोड़ का निर्यात ऑर्डर प्राप्त हुआ
Bulk Corp International received Rs. Export order worth Rs 10.77 crore received

बल्क कॉर्प इंटरनेशनल को रु. 10.77 करोड़ का निर्यात ऑर्डर प्राप्त हुआ

Jaipur. ब्राजील स्थित मेसर्स पेसम एसए का ऑर्डर बल्क कॉर्प के लिए एक रणनीतिक मील का पत्थर है। इसके साथ ही कंपनी अपने अंतरराष्ट्रीय कारोबार परिचालन का विस्तार कर रही है। बल्क कॉर्प इंटरनेशनल ने मेसर्स पैकेम एसए से एक महत्वपूर्ण निर्यात ऑर्डर हासिल करके फ्लेक्सिबल इंटरमीडिएट बल्क कंटेनर (एफआईबीसी) के अग्रणी निर्माता के रूप में अपनी स्थिति मजबूत की है। यह साझेदारी अंतरराष्ट्रीय ग्राहकों की बढ़ती मांगों को पूरा करने वाले उच्च गुणवत्ता वाले, टिकाऊ समाधान प्रदान करने की कंपनी की प्रतिबद्धता को दर्शाती है।
यह रु. 10.77 करोड़ का सौदा न केवल बल्क कॉर्प के निर्यात राजस्व को बढ़ाता है बल्कि पैकेजिंग उद्योग में अग्रणी वैश्विक खिलाड़ियों के साथ प्रतिस्पर्धा करने की उसकी क्षमता को भी प्रदर्शित करता है। नवाचार, स्थिरता और नियामक अनुपालन पर ध्यान देने के साथ, कंपनी विभिन्न उद्योगों में इाँप की बढ़ती मांगका लाभ उठाने के लिए अच्छी स्थिति में है। उत्कृष्टता के प्रति कंपनी की प्रतिबद्धता और इसकी रणनीतिक पहल इसे वैश्विक पैकेजिंग उद्योग में एक निर्णायक कंपनी बनाती है।

जैसा कि बल्क कॉर्प ने अपनी वैश्विक उपस्थिति का विस्तार करना जारी रखा है, इसके हालिया आईपीओ ने आगे के विकास को बढ़ावा देने और अपनी बाजार स्थिति को मजबूत करने के लिए आवश्यक पूंजी प्रदान की है। कंपनी प्रत्येक रु. 10 रुपये के अंकित मूल्य के 19.79 लाख इक्विटी शेयर जारी करके अपने आईपीओ में। 20.78 करोड़ का कलेक्शन हुआ. सार्वजनिक निर्गम से प्राप्त राशि का उपयोग कंपनी की विस्तार योजनाओं के वित्तपोषण के लिए किया जाएगा। जिसमें कैप्टिव सौर ऊर्जा संयंत्र स्थापित करने, कार्यशील पूंजी आवश्यकताओं को पूरा करने, सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों और मुद्दे से संबंधित खर्चों के लिए पूंजीगत व्यय किया जाएगा।

Check Also

BigBlock Construction moves to solar power

बिगब्लॉक कंस्ट्रक्शन ने सौर ऊर्जा की ओर कदम बढ़ाया

उमरगांव यूनिट में 250 किलोवाट का अतिरिक्त रूफटॉप सोलर प्लान्ट स्थापित करेगी, इस विकास के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *