मंगलवार, जुलाई 02 2024 | 12:41:02 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / बजाज ब्रोकिंग ने भोपाल में शाखा खोली; मध्य प्रदेश में विस्तार

बजाज ब्रोकिंग ने भोपाल में शाखा खोली; मध्य प्रदेश में विस्तार

भोपाल, बजाज ब्रोकिंग, जो बजाज फाइनेंशियल सिक्योरिटीज लिमिटेड के नाम से पंजीकृत है, ने आज भारत में अपनी 44वीं शाखा खोलने की घोषणा की, जिससे भोपाल, मध्य प्रदेश में इसकी शुरुआत हुई। इसके साथ ही, बजाज ब्रोकिंग ने टियर-2 और टियर-3 शहरों में अपनी उपस्थिति बढ़ाई और भोपाल में बजाज ब्रांड को लाया, जो पारदर्शिता, ईमानदारी और उच्चतम व्यावसायिक नैतिकता के लिए जाना जाता है।

यह शाखा अंबिका ऑर्चिड, पहली मंजिल, Z-19, चित्तोड़ कॉम्प्लेक्स के सामने, ज़ोन – I, एम पी नगर, भोपाल में स्थित है, जिससे बजाज ब्रोकिंग को शहर और उसके आस-पास के निवेशकों और ग्राहकों को सेवाएं देने में मदद मिलेगी। बजाज ब्रोकिंग एक ऑल-इन-वन डिजिटल प्लेटफॉर्म है जो रिटेल और हाई-नेट-वर्थ व्यक्तिगत ग्राहकों के लिए डिमैट, ब्रोकिंग और मार्जिन ट्रेडिंग फसिलिटी (MTF) को जोड़ता है।

बजाज ब्रोकिंग के मैनेजिंग डायरेक्टर, श्री मनीष जैन ने कहा, ” हम एक सर्वव्यापी कंपनी के रूप में खड़े हैं। टियर-2 और टियर-3 बाजार पर्याप्त अवसर प्रदान करते हैं, जो हमें इन क्षेत्रों में प्रभावी ढंग से सेवा देने के लिए रणनीतिक रूप से संरेखित करते हैं। यह भौगोलिक विस्तार बजाज ब्रोकिंग की व्यापक डिजिटल पहुंच के साथ तालमेल बिठाता है और ग्राहक-केंद्रित सिद्धांतों के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। हमारे नए कार्यालय की स्थापना हमें हमारे ग्राहकों के साथ घनिष्ठ संबंध बनाने में सक्षम बनाती है, शहर और उससे आगे के क्षेत्रों में स्थायी संबंधों को बढ़ावा देती है। हम तकनीक और व्यक्तिगत बातचीत के जरिए हमारे ग्राहकों के ट्रेडिंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। ”

भोपाल कार्यालय में इक्विटी ट्रेडिंग, डेरिवेटिव्स ट्रेडिंग, मार्जिन ट्रेडिंग फैसिलिटी (MTF), म्यूचुअल फंड्स, IPO निवेश और अन्य सेवाएं शामिल हैं। ग्राहक शोध जानकारी और उनके वित्तीय लक्ष्यों के अनुसार बनाए गए व्यक्तिगत निवेश विकल्पों का लाभ उठा सकते हैं।

Check Also

मेट सिटी में मैन्युफैक्टरिंग प्लांट लगाएगी जर्मन की ‘ब्यूमर इंडिया’

 2 अरब रुपये का निवेश करेगी जर्मन कंपनी, 750 से अधिक को रोजगार मिलने की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *