शनिवार, सितंबर 28 2024 | 05:04:11 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / अतुल ग्रीनटेक ने ₹32.50 करोड़ का निवेश जुटाकर इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर विस्तार को दी नई गति
Atul Greentech gives new impetus to electric three-wheeler expansion by raising investment of ₹32.50 crore

अतुल ग्रीनटेक ने ₹32.50 करोड़ का निवेश जुटाकर इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर विस्तार को दी नई गति

मुंबई. अतुल ऑटो लिमिटेड की इलेक्ट्रिक तीन पहिया निर्माण सहायक कंपनी अतुल ग्रीनटेक प्राइवेट लिमिटेड ने विभिन्न फंडरेज़िंग गतिविधियों के माध्यम से ₹32.50 करोड़ ($ 4.1 मिलियन) की निवेश राशि एकत्रित की है। इस निवेश से कंपनी का कुल मूल्य 950 करोड़ रुपये (121.3 मिलियन डॉलर) हो गया है। इस दौर में निवेशकों में मूल कंपनी अतुल ऑटो लिमिटेड, प्रमुख दिग्गज निवेशक विजय केडिया, सिंगापुर स्थित विदेशी पोर्टफोलियो निवेशक नव कैपिटल वीसीसी – नव कैपिटल इमर्जिंग स्टार फंड व महेंद्र पटेल परिवार शामिल हैं।

अतुल ग्रीनटेक L5 इलेक्ट्रिक वाहन: पैसिंजर वेरिएंट – मोबिली और कार्गो संस्करण ऐनर्जी

इस जुटाई गई धनराशि से अतुल ग्रीनटेक की आगामी विकास योजनाओं को बढ़ावा दिया जाएगा जिसमें इसके उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार, विनिर्माण क्षमताओं में वृद्धि और इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर क्षेत्र में क्रांति लाने के लिए अत्याधुनिक तकनीकों का विकास शामिल है।

वाहनों के क्षेत्र में क्रांति लाने के लिए प्रतिबद्ध अतुल ग्रीनटेक ने नई दिल्ली में ऑटो एक्सपो 2023 के दौरान अपने अभूतपूर्व इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर्स, अतुल मोबिली और अतुल एनर्जी का अनावरण किया। अद्वितीय प्रदर्शन एवं अत्याधुनिक तकनीक के मिश्रण के साथ ये वाहन डिजाइन, दक्षता और पर्यावरणीय स्थिरता में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए कंपनी के समर्पण को दर्शाते हैं।

अतुल ग्रीनटेक के इनोवेशन का मुख्य उत्पाद अतुल एनर्जी है, जो इंडस्ट्री का पहला इलेक्ट्रिक कार्गो थ्री-व्हीलर है, जिसमें 195 किमी की रेंज के लिए दो बैटरी पैक का उपयोद किया गया है। लिथियम-आयन बैटरी द्वारा संचालित और अग्रणी कंपनी वैलेओ से मोटर ड्राइव के साथ इंटीग्रेट किए गए अतुल मोबिली और अतुल एनर्जी दोनों उच्च प्रदर्शन, सस्टेनेबल वाहन समाधान देने के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता को दर्शाते हैं।

अपने इनोवेटिव उत्पादों और रणनीतिक निवेश के साथ अतुल ग्रीनटेक इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर क्षेत्र की नई परिभाषा गढ़ने के लिए तैयार है जो एक हरित, सस्टेनेबल भविष्य की ओर बढ रहा है। तकनीकी उत्कृष्टता और पर्यावरण संरक्षण के प्रति कंपनी का अटूट समर्पण इसे ईवी उद्योग में एक अग्रणी के रूप में परिभाषित करता है। कंपनी इनोवेशन एवं वैश्विक स्तर पर सकारात्मक बदलाव लाने के लिए नए मानक स्थापित कर रही है।

अतुल ग्रीनटेक प्राइवेट लिमिटेड के बारे में

अतुल ग्रीनटेक प्राइवेट लिमिटेड इलेक्ट्रिक वाहन उद्योग में एक अग्रणी कंपनी है, जो प्रदर्शन, स्थिरता और इनोवेशन के अनुरूप अत्याधुनिक समाधानों को तैयार करने के लिए समर्पित है। यात्री और कार्गो इलेक्ट्रिक तिपहिया वाहनों के विविध पोर्टफोलियो के साथ कंपनी सस्टेनेबल गतिशीलता क्षेत्र में क्रांति ला रही है।

अधिक जानकारी के लिए, www.atulgreentech.co.in पर विज़िट करें।

Check Also

Bulk Corp International received Rs. Export order worth Rs 10.77 crore received

बल्क कॉर्प इंटरनेशनल को रु. 10.77 करोड़ का निर्यात ऑर्डर प्राप्त हुआ

Jaipur. ब्राजील स्थित मेसर्स पेसम एसए का ऑर्डर बल्क कॉर्प के लिए एक रणनीतिक मील …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *