मंगलवार, सितंबर 17 2024 | 12:59:50 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / अरविंद लिमिटेड ने प्रिमेंटे लग्ज़री फैब्रिक्स के ब्रांड एंबेसडर के रूप में डॉ. लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ के साथ अपने पहले कैंपेन की शुरुआत की

अरविंद लिमिटेड ने प्रिमेंटे लग्ज़री फैब्रिक्स के ब्रांड एंबेसडर के रूप में डॉ. लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ के साथ अपने पहले कैंपेन की शुरुआत की

अहमदाबाद। अरविंद लिमिटेड टेक्सटाइल के क्षेत्र में इंटीग्रेटेड सॉल्यूशंस उपलब्ध कराने वाली अग्रणी कंपनी है, जिसे फ़ाइबर से लेकर फ़ैशन तक अपनी बेमिसाल क्षमता के लिए जाना जाता है। अरविंद लिमिटेड ने आज अपार हर्ष के साथ अपने प्रीमियम सूटिंग एंड शर्टिंग ब्रांड, प्रिमेंटे के ब्रांड एंबेसडर के रूप में उदयपुर के महामहिम डॉ. लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ के साथ अपने पहले कैंपेन के शुभारंभ की घोषणा की है। “विरासत आपकी, हर लम्हा आपका” शीर्षक वाला यह कैंपेन, नए ज़माने के वार्डरोब में प्रिमेंटे फैब्रिक्स की सदा कायम रहने वाली खूबसूरती और उम्दा बनावट का जश्न मनाता है।

प्रिमेंटे कलेक्शन इस बात की मिसाल है कि अरविंद लिमिटेड गुणवत्ता, इनोवेशन और अव्वल दर्जे की कारीगरी के अपने वादे पर कायम है। डॉ. लक्ष्यराज सिंह मेवाड़ सही मायने में विरासत और परंपरा के प्रतीक हैं, और अरविंद लिमिटेड ने उनके साथ इस साझेदारी के ज़रिये भारत के राजशाही अतीत की भव्यता को आज के ज़माने के फैशन की सुंदरता के साथ जोड़ने वाली कहानी बयां करने का लक्ष्य रखा है।

अरविंद लिमिटेड को टेक्सटाइल की दुनिया का काफी गहरा अनुभव है, जिसने गुणवत्ता और सस्टेनेबिलिटी पर विशेष ध्यान देते हुए फैशन में इनोवेशन की सीमाओं को लगातार आगे बढ़ना जारी रखा है। प्रिमेंटे ब्रांड, अपनी शानदार फैब्रिक्स की पेशकश के साथ देश और दुनिया में प्रीमियम फैशन के मानकों को एक नई परिभाषा देने के लिए तैयार है।

इस कैंपेन के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने या नए प्रिमेंटे कलेक्शन को देखने के लिए, कृपया अपने नजदीकी अरविंद स्टोर और मल्टी-ब्रांडेड आउटलेट्स पर जाएँ।

Check Also

सैमसंग ‘सॉल्‍व फॉर टुमॉरो’ 2024 ने ग्रैण्‍ड फिनाले के लिये 10 फाइनलिस्‍ट टीमों की घोषणा की

गुरुग्राम: सैमसंग इंडिया ने आज अपने प्रमुख सीएसआर प्रोग्राम ‘सॉल्व फॉर टुमॉरो 2024’ की टॉप …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *