शुक्रवार, सितंबर 20 2024 | 04:02:35 PM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / अमृतांजन हेल्थकेयर को लगातार दूसरे साल मिला सर्वश्रेष्ठ हेल्थकेयर ब्रांड का सम्मान

अमृतांजन हेल्थकेयर को लगातार दूसरे साल मिला सर्वश्रेष्ठ हेल्थकेयर ब्रांड का सम्मान

ईटी नाउ बेस्ट हेल्थकेयर ब्रांड अवार्ड्स में 1000 से अधिक ब्रांडों में से चुना गया

New delhi. भारत में स्वास्थ्य सेवा उद्योग में 131 वर्षों से अधिक समय से अग्रसर, उद्देश्य-संचालित, नवोन्मेषी उत्पाद कंपनी अमृतांजन हेल्थकेयर को सर्वश्रेष्ठ हेल्थकेयर ब्रांड पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। अमृतांजन हेल्थकेयर को 7वें ईटी नाउ बेस्ट हेल्थकेयर ब्रांड्स समारोह में यह सम्मान प्रदान किया गया है। पूरे भारत में 1000 से अधिक हेल्थकेयर ब्रांडों की विस्तृत जांच करके एक कठोर चयन प्रक्रिया के माध्यम से यह चुनाव किया गया है। बहुत कम ब्रांड चयन प्रक्रिया के मानदंडों को पूरा कर पाए थे, जिससे अमृतांजन हेल्थकेयर को मिला यह सम्मान और भी अधिक महत्वपूर्ण और प्रतिष्ठित हो गया है।

अमृतांजन हेल्थकेयर के पोर्टफोलियो में स्वास्थ्य देखभाल से संबंधित विभिन्न क्षेत्रों में कई अलग-अलग उत्पाद शामिल हैं। विज्ञान और आयुर्वेद का एक अनूठा मिश्रण लाते हुए, ब्रांड ने प्रभावी उत्पाद पेश किए हैं जो क्लिनिकल (नैदानिक) ​​​​परीक्षणों में सफल साबित हुए हैं और राहत प्रदान करते हैं। नवाचार अमृतांजन की सफलता का प्रमुख स्तंभ है। रोल-ऑन पेन रिलीफ, पहला हाइड्रोजेल पैन पैच जैसे, उपयोग में आसान और सुविधाजनक फॉर्मेट पेश करके, अमृतांजन ने सभी उपभोक्ताओं के लिए दर्द पर इलाज को आसान बना दिया है।

ग्राहकों की बदलती ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए, अमृतांजन उन्हें पूरा करने के लिए डिजिटलीकरण और प्रौद्योगिकी को अपनाकर तेज़ी से विकास कर रहा है। डिजिटल परिवर्तन के लिए, ब्रांड ई-कॉमर्स, डायरेक्ट-टू-कंज्यूमर प्लेटफॉर्म में महत्वपूर्ण निवेश कर रहा है, सोशल मीडिया के माध्यम से अधिक से अधिक उपभोक्ताओं तक पहुंच रहा है, अमृतांजन ‘कॉम्फी पीरियड ट्रैकर’ जैसे ऐप लॉन्च करके उपभोक्ताओं के साथ अपने संबंधों को और मज़बूत करने के लिए लगातार प्रयास कर रहा है।

ईटी नाउ बेस्ट हेल्थकेयर ब्रांड अवार्ड दुनिया भर में उपभोक्ताओं की विविध स्वास्थ्य देखभाल आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए अमृतांजन हेल्थकेयर की उत्कृष्टता और प्रतिबद्धता को दर्शाता है। विश्वसनीय उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करते हुए, अमृतांजन ने सर्वोत्तम देखभाल और निरंतर नवाचार प्रदान करने पर ज़ोर दिया है।

अमृतांजन हेल्थकेयर लिमिटेड के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर, श्री एस शंभू प्रसाद ने कहा, “ईटी नाउ बेस्ट हेल्थकेयर ब्रांड्स अवार्ड्स में सम्मानित होना हमारे लिए बहुत गर्व की बात है। उत्कृष्टता और अद्वितीय स्वास्थ्य सेवा प्राप्त करने के लिए हमारे समर्पित प्रयास और ग्राहकों के जीवन में सुधार ला सकें ऐसे अतुलनीय स्वास्थ्य देखभाल उत्पाद लाने के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को इस पुरस्कार ने रेखांकित किया है। हम अपनी कुशल टीम, ग्राहकों और सहयोगियों के आभारी हैं जिन्होंने हमारी सफलता में योगदान दिया है। हम नवाचार करना जारी रखेंगे और हर घर में भरोसे का नाम यह हमारी पहचान कायम रखेंगे।”

अमृतांजन हेल्थकेयर लिमिटेड के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर श्री मणि भगवतीश्वरन ने कहा, “इस पुरस्कार ने नवाचार और ग्राहक केंद्रितता के प्रति हमारी प्रतिबद्धता रेखांकित की है। उपभोक्ताओं की बदलती जरूरतों पर ध्यान केंद्रित करते हुए, अमृतांजन ने ऐसे उत्पाद पेश करने पर ज़ोर दिया है जो नयी पीढ़ियों के अनुरूप और उपयोग करने में आसान हों। दर्द से राहत प्रदान करने के साथ-साथ, ग्राहकों के समग्र स्वास्थ्य में योगदान देने वाले उत्पाद बनाने के लिए हम लगातार प्रयास करते हैं। हम अपने ग्राहकों के भरोसे को मज़बूत करना जारी रखेंगे और उनकी विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करने वाले स्वास्थ्य देखभाल उत्पाद प्रदान करने के लिए प्रयासशील रहेंगे।”

दर्द के इलाज के साथ-साथ, अमृतांजन हेल्थकेयर ने अन्य कई उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश की है – सर्दी और नाक बंद होने पर इलाज (रिलीफ), पेय पदार्थ (इलेक्ट्रो + रिहाइड्रेट), महिलाओं के लिए स्वच्छता उत्पाद (कॉम्फी) और स्वास्थ्य और स्वच्छता (स्टॉप इच)।

Check Also

ESG leadership is getting stronger in India

भारत में मजबूत हो रही है ईएसजी लीडरशिप

New delhi .पर्यावरण के अनुकूल बनने के लिए परिवर्तन करने के बढ़ते दबाव के तहत, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *