गुरुवार, सितंबर 19 2024 | 09:32:04 PM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / एजीएल ने 60 से अधिक नए उत्पादों के साथ किचन और बाथवेयर की विशेष रेंज लॉन्च की
AGL launches exclusive range of kitchen and bathware with over 60 new products

एजीएल ने 60 से अधिक नए उत्पादों के साथ किचन और बाथवेयर की विशेष रेंज लॉन्च की

अहमदाबाद। एजीएल देश के सबसे बड़े लक्ज़री सरफेस और बाथवेयर सॉल्यूशंस ब्रांडों में से है और कंपनी ने किचन और बाथवेयर उत्पादों की रोमांचक नई रेंज लॉन्च की है। अपनी इन-हाउस विनिर्माण क्षमता और मजबूत रिसर्च एंड डेवलपमेंट टीम के साथ, कंपनी ने कैटलॉग में व्यापक रूप से 60 नए उत्पाद जोड़े हैं, जिससे कंपनी के एसकेयू का विस्तार हुआ है। इसके द्वारा कंपनी ग्राहकों को उनकी पसंद के अनुरूप संपूर्ण गुणवत्ता वाले उत्पाद उपलब्ध कराने का अपना प्रयास जारी रखे हुए है। नई उत्पाद श्रृंखला में किचन सिंक, गोल बेसिन, वन-पीस वॉटर क्लॉज़ेट और शॉवर हेड की प्रीमियम रेंज शामिल हैं।

देश में पहली बार उत्पाद श्रृंखला के तहत लक्सर एक 3डी सिफोनिक रिमलेस वॉल हंग वॉटर क्लोसेट पेश किया गया है। चूंकि ये नए लॉन्च 360 मोड में एजीएल बाथवेयर उत्पाद बास्केट को पूरा करते हैं, इसलिए कंपनी ने इवेंट इलिवेट—360 द्वारा इस अवसर का लाभ उठाया है। कंपनी अध्यक्ष कमलेश पटेल ने कहा कि “एजीएल में हमने हमेशा गुणवत्तापूर्ण उत्पाद उपलब्ध कराने का प्रयास किया है जो बाजार में एक मानक स्थापित करते हैं। उपभोक्ताओं तक पहुंचकर नए उत्पादों को पेश करने के लिए टीम एजीएल द्वारा डिजाइन किया गया एक नया तरीका है। कंपनी ने बाथवेयर उत्पादों के लिए 0.66 मिलियन पीस प्रति वर्ष का अत्याधुनिक तकनीकी संयंत्र स्थापित किया है, जो थर्ड-पार्टी सोर्सिंग से स्वयं के स्तर पर निर्माण का एक महत्वपूर्ण बदलाव का प्रतीक है।

एजीएल बाथवेयर ने 1 अक्टूबर, 2023 को वाणिज्यिक परिचालन शुरू किया और नई उत्पाद श्रृंखला कंपनी का पहला लॉन्च है जिसे कंपनी की मोरबी इकाई में निर्मित किया गया है। कंपनी को उम्मीद है कि बाथवेयर डिवीजन से अगले पांच वर्षों में करीब 400 करोड़ रुपए का कारोबार हासिल करेगा। दो दशकों की छोटी अवधि में, एजीएल देश के अग्रणी लक्जरी सर्फेस और बाथवेयर सॉल्यूशंस ब्रांड के रूप में उभरा है। कंपनी टाइल्स, इंजीनियर्ड मार्बल और क्वार्ट्ज, बाथवेयर और नल की एक श्रृंखला का निर्माण और विपणन कर रही है।

Check Also

ESG leadership is getting stronger in India

भारत में मजबूत हो रही है ईएसजी लीडरशिप

New delhi .पर्यावरण के अनुकूल बनने के लिए परिवर्तन करने के बढ़ते दबाव के तहत, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *