शनिवार, सितंबर 21 2024 | 10:49:35 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / अजय देवगन लेकर आ रहे हैं बंगाली क्राइम थ्रिलर सीरीज
Ajay Devgan is bringing Bengali crime thriller series

अजय देवगन लेकर आ रहे हैं बंगाली क्राइम थ्रिलर सीरीज

नई दिल्ली। अभिनेता-निर्माता अजय देवगन (Ajay devgan) आने वाले समय में बंगाली क्राइम थ्रिलर सीरीज लालबाजार (Bengali crime thriller series Lalbazar) को दर्शकों के सामने प्रस्तुत करेंगे। अजय ने कहा, हालांकि यह वेब सीरीज (Zee5 Web Series) अपराध के इर्द-गिर्द बुनी गई है, लेकिन इसमें पुलिस के मानवीय पहलुओं पर भी गौर फरमाया गया है। इसमें दर्शकों को उन लोगों की जिंदगी की झलकियां देखने को मिलेंगी, जो रात-दिन उनकी सुरक्षा में लगे रहते हैं। लालबाजार (Web series Lalbazar) को आप सबके सामने लाने का अनुभव बेहद सुखद है।

बहादुर पुलिस बल की जिंदगी का अनुसरण

वह (Ajay devgan) आगे कहते हैं, मैंने हमेशा उन किरदारों को निभाना पसंद किया है, जिसमें अच्छाई ने बुराई पर जीत हासिल की है। हमारे बहादुर पुलिस बल की जिंदगी का अनुसरण करना आसान नहीं है और मैं खुद को खुशकिस्मत समझता हूं कि मुझे वर्दी में इस तरह के किरदार को निभाने का मौका मिला। खासकर इस लॉकडाउन में वे जिस तरह से कड़ी मेहनत व ²ढ़ता से काम कर रहे हैं, वह काबिले तारीफ है। उनके प्रति मेरे दिल में बहुत सम्मान है।

कोलकाता के पुलिस मुख्यालय लालबाजार की पृष्ठभूमि

जी5 (Zee5) का यह शो कोलकाता के मशहूर पुलिस मुख्यालय की बिल्डिंग लालबाजार की पृष्ठभूमि (Kolkata Police Headquarters Lalbazar Background) पर आधारित है। इसमें कौशिक सेन, सब्यसाची चक्रवर्ती, हर्षिता भट्ट, दिव्येंदु भट्टाचार्या और सुब्रत दत्ता सहित और भी कई कलाकार हैं। सायंतन घोषाल इसके निर्देशक हैं।

Check Also

सोनी म्यूज़िक ने माई एफएम के साथ गठबंधन में सागर भाटिया की सागरवाली कव्वाली पेश कीः 12 गाने, 12 हफ्ते, असीमित संगीत

नेशनल: इस वीकेंड संगीत की लहरों के साथ झूमने की तैयारी कर लीजिए। सागर वाली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *