शनिवार, अक्तूबर 05 2024 | 01:54:13 PM
Breaking News
Home / बाजार / क्रेसंडा रेलवे ने भारतीयम डिस्ट्रीब्यूशन प्राइवेट लिमिटेड के साथ ऐतिहासिक वितरण करार किया
Cressanda Railway signs historic distribution agreement with Bharatiyam Distribution Pvt. Ltd.

क्रेसंडा रेलवे ने भारतीयम डिस्ट्रीब्यूशन प्राइवेट लिमिटेड के साथ ऐतिहासिक वितरण करार किया

Mumbai . क्रेसंडा रेलवे सॉल्यूशंस लिमिटेड (बीएसई:512379) की एक प्रमुख सहायक कंपनी क्रेसंडा रिटेल सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड (जो पहले में क्रेसंडा फूड सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड के नाम से जानी जाती थी) (सीआरएसपीएल), ने भारत के उत्तरी क्षेत्र में केम्पा (रिलायंस कंज्यूमर प्रोडक्ट लिमिटेड के उत्पाद) और उससे जुड़े उत्पादों की बिक्री और वितरण के लिए भारतीयम डिस्ट्रीब्यूशन प्राइवेट लिमिटेड (बीडीपीएल) के साथ बडा वितरण करार किया है।

बीडीपीएल के साथ विशेष समझौते के तहत, सीआरएसपीएल पांच प्रमुख उत्तर रेलवे डिवीजनों: दिल्ली, अंबाला, लखनऊ, फिरोजपुर और मोरादाबाद में सीएएमपीए की एरेटेड ड्रिंक्स, जूस, मिनरल वॉटर और एनर्जी ड्रिंक्स वितरित करेगी। 6,807 किलोमीटर और 141 रेलवे स्टेशनों से अधिक में फैला यह व्यापक नेटवर्क आठ राज्यों तक पहुंचता है: हरियाणा, उत्तर प्रदेश, पंजाब, दिल्ली, जम्मू और कश्मीर और अन्य। यह समझौता केम्पा प्रोडक्ट्स को भारत के सबसे महत्वपूर्ण रेलवे क्षेत्रों में से एक में व्यापक दृश्यता और पहुंच प्रदान करेगा, जहां 22 लाख यात्रियों के साथ 1,926 से अधिक दैनिक ट्रेनें चलती है।

भारतीयम डिस्ट्रीब्यूशन प्राइवेट लिमिटेड, भारतीयम बेवरेजेज प्राइवेट लिमिटेड की वितरण शाखा है जो रिलायंस कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड के लिए केम्पा प्रोडक्ट्स का निर्माण और बोटलिंग करती है। यह रणनीतिक गठबंधन सीआरएसपीएल को अपनी परिचालन पहुंच को आगे बढ़ाने में मदद करेगा और केम्पा बेवरेजीस के विस्तारित वितरण का मार्ग प्रशस्त करेगा। कंपनी का लक्ष्य लाखों यात्रियों को भारतीय रिटेल वितरण सेवाओं में अग्रणी बनाना है।

बीडीपीएल कोन्ट्राक्ट के अलावा, सीआरएसपीएल ने पतंजलि के लोकप्रिय पैकेज्ड मिनरल वाटर “दिव्य जल” को वितरित करने के लिए पतंजलि पेय के साथ एक विशेष वितरक समझौता भी किया है। पहले से ही, सीआरएसपीएल पूर्वी रेलवे क्षेत्र में एक्वा मिनरल डायमंड वॉटर की 1.5 लाख पेटियां (18 लाख बोतलें) वितरित करता है। इस समझौते के साथ, सीआरएसपीएल यात्रियों के लिए गुणवत्तापूर्ण प्रोडक्ट्स के साथ पैकेज्ड वॉटर के अत्यधिक संतृप्त और प्रतिस्पर्धी बाजार में अपनी स्थिति में सुधार की उम्मीद कर रही है।

Check Also

KRN Heat Exchanger and Refrigeration Limited's IPO worth up to ₹342 crore will open on September 25.

केआरएन हीट एक्सचेंजर एंड रेफ्रिजरेशन लिमिटेड का ₹342 करोड़ तक का आइपीओ 25 सितंबर को खुलेगा

₹10 अंकित मूल्य वाले प्रत्येक इक्विटी शेयर के लिए प्राइस बैंड ₹209 से ₹220 तय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *