शनिवार, अक्तूबर 05 2024 | 03:58:42 PM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / मैकडॉवेल एंड कंपनी की प्रीमियम नई रेंज, “एक्स सीरीज़” अब उपलब्ध है आपके शहर में
McDowell & Company's premium new range, "X Series" is now available in your city

मैकडॉवेल एंड कंपनी की प्रीमियम नई रेंज, “एक्स सीरीज़” अब उपलब्ध है आपके शहर में

नई दिल्ली : एल्कोहल सेवन का अनुभव बेहतर बनाने की बढ़ती इच्छा के साथ पारंपरिक व्हिस्की से आगे बढ़कर कॉकटेल संस्कृति का विकास हो रहा है, और युवा एवं वृद्ध ग्राहक ज्यादा से ज्यादा प्रयोगात्मक होते जा रहे हैं। आज के समय में संग्रह पसंद किया जाता है। इसलिए यह समय 125 साल पुराने भारत के सबसे प्रतिष्ठित ब्रांड्स में से एक मैकडॉवेल एंड कंपनी के लिए ग्राहकों पर केंद्रित रहते हुए खुद को स्थापित करने का सबसे उत्तम समय है। देश के कोने-कोने में स्थित सात अलग-अलग डिस्टिलरीज़ और पूरे देश एवं विश्व से कच्ची सामग्री प्राप्त करते हुए मैकडॉवेल्स एंड कंपनी की एक्स सीरीज़ अपने पोर्टफोलियो में वोदका और जिन से लेकर बेहतरीन सिट्रॉन रम और स्वादिष्ट डार्क रम प्रदान करके ग्राहकों के लिए शानदार एल्कोहल का बेहतरीन स्वाद लेकर आई है।

बेहतरीन भारतीय सामग्री और सर्वश्रेष्ठ वैश्विक स्वादों के साथ मैकडॉवेल्स एंड कंपनी की एक्स सीरीज़ एक बिल्कुल नया पोर्टफोलियो लेकर आई है, जो भारत में इससे पहले कभी भी पेश नहीं हुआ। इसमें विश्वसनीय सामग्री, अद्वितीय रेसिपी, और जीवंत व नई पैकेजिंग के साथ एक अतुलनीय अनुभव समाहित है। यह नई रेंज युवा महिलाओं और पुरुषों को कुछ नए और उत्साहवर्धक तरीके से जीवन का आनंद लेने में समर्थ बनाएगी।

मैकडॉवेल्स एंड कंपनी की एक्स सीरीज़ के लॉन्च के बारे में वरुण कूरिच, वाईस प्रेसिडेंट एवं पोटफोलियो हेड, मार्केटिंग, डियाजियो इंडिया, ‘‘मैकडॉवेल्स ने अपने बेहतरीन स्वाद और गुणवत्ता की लंबी विरासत के साथ स्पिरिट्स की दुनिया में लगातार नए मानक स्थापित किए हैं। इसी विरासत को आगे बढ़ा रही है, मैकडॉवेल्स एंड कंपनी की एक्स सीरीज़, जो उत्कृष्टता एवं उत्तमता का एक नया युग शुरू कर देगी। प्रीमियम वोदका, जिन, सिट्रॉन रम और डार्क रम की यह नई रेंज बड़े आयोजनों के लिए ग्राहकों की बढ़ती पसंद और एल्कोहल सेवन के बेहतर अनुभव को प्राथमिकता देते हुए प्रयोगात्मकता से प्रेरित है। अपने अद्वितीय फ्लेवर के साथ मैकडॉवेल एंड कंपनी की एक्स सीरीज़ मिक्स करने और बेहतरीन कॉकटेल बनाने की कला को और ज्यादा उत्तम बना देगी, जिससे मिलकर खुशी मनाने का एक नया अनुभव प्राप्त होगा।’’

इस नई पेशकश के साथ मैकडॉवेल खुलकर जश्न मनाने वालों की नई पीढ़ी के लिए उत्कृष्टता एवं उत्तमता के साथ साहसी पहल करते हुए इनोवेशन की अपनी विरासत को आगे बढ़ा रहा है। इसका हर वैरिएंट विभिन्न अवसरों और स्वादों के अनुरूप तैयार किया गया है, जो रोमांचक अनुभव के लिए स्वाद का बेहतरीन मिश्रण पेश करता है।

मैकडॉवेल्स एंड कंपनी की एक्स सीरीज़ में आधुनिक और अपस्केल ड्रिंकिंग के अनुभव के साथ बिल्कुल नए फ्लेवर्स का स्वाद मिलता है। ये बहुत ही खुशनुमा और समूथ अनुभव प्रदान करते हुए यारों को जश्न के लिए एक साथ लाते हैं। इसलिए इस नई रेंज के साथ अपने सामाजिक संपर्कों को मजबूत बनाईये और हर सिप के साथ असाधारण स्वाद प्राप्त करते हुए स्थायी यादें बनाईये। जब आपके पास असाधारण है, तो साधारण से समझौता न करें!

Check Also

Solex Energy announces Vision 2030 with historic investment of Rs 8,000 crore

सोलेक्स एनर्जी ने की 8,000 करोड़ रुपये के ऐतिहासिक निवेश के साथ विज़न 2030 की घोषणा

नई दिल्ली. भारत के अग्रणी सोलर ब्रांड सोलेक्स एनर्जी लिमिटेड ने अपनी विज़न 2030 रणनीति …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *