गुरुवार, सितंबर 19 2024 | 09:45:34 PM
Breaking News
Home / मनोरंजन / सोनी म्यूज़िक के साथ शहत गिल का “हू वाज़ विद यू”
Shahat Gill's "Who Was With You" with Sony Music

सोनी म्यूज़िक के साथ शहत गिल का “हू वाज़ विद यू”

Mumbai. पॉप संगीत जगत में उभरती कलाकार शहत गिल एक बार फिर से सभी का दिल धड़कने के लिए लौट आई है, अपने नए एकल “हू वाज़ विद यू” के साथ। अपने हाल ही में रिलीज हुए “एवरीडे” से बहुत ज़्यादा रोमांच में भर शहत ने इस भाव विभोर कर देने वाले ट्रैक के साथ अपने सफर की गाड़ी का गियर बदल दिया है, जो विश्वासघात होने, दिल टूटने और दर्द का सामना करने से मिलने वाली एक अनोखी ताकत का जस्बती रूप दिखाता है। शहत की गुंजायमान और गहरी आवाज़ इस गीत की भावनाओं को जीवंत कर देती हैं, जिससे श्रोता को दर्द और आघात का एहसास होता है।

“हू वाज़ विद यू” शहत की नई पेशकश पहले हुई सभी रिलीज़ से कुछ हट कर है। बीते वक्त की यादों भरी बिट्स, स्वप्न सरीखे दृश्यों, दर्द भरे लिरिक्स के साथ यह गीत विश्वासघात से आहत हुए एक प्रेमी की मार्मिक भावनाओं को दिखाता है। साथ ही यह गीत देर रात के संदेह और उस भरोसे के टूटने पर दिल के दर्द को बयां करता है। केवल यही नहीं दर्द के भावनात्मक मंजर से गुज़रते हुए भी शहत के शब्द गरिमा में मर्यादित हैं, जिसमें उसकी आंतरिक मजबूती भी नजर आती हैं, जिससे यह साफ हो जाता है कि यह केवल दर्द के बारे में एक गीत नहीं है, यह इस आघात से उबरने की प्रेरणा भी देता है।

इस गीत के बारे में शहत गिल ने बताया कि, “यह ट्रैक किसी रिश्ते में आने वाली सबसे चुनौतीपूर्ण भावनाओं में से एक विश्वासघात को झलकाता है। यह जीवन के उन सबसे कठिन पलों का बड़ी ही भावनात्मक मजबूती के साथ सामना करने के बारे में है। मैं कुछ ऐसा बनाना चाहती थी जो आहत हुए लोगों को प्रभावित करे और उन्हे जीवन में आगे बढ़ने के लिए हिम्मत भी बंधाए। मेरे लिए भावनाओं को व्यक्त करने का संगीत से बड़ा और कोई माध्यम नहीं है और मुझे उम्मीद है कि श्रोताओं को ‘हू वाज़ विद यू’ के साथ एक नई ऊर्जा और आगे बढ़ने का साहस मिलेगा।”

अपनी हाल ही की रिलीज़ “एवरीडे” के अलावा, “हुलारे”, “ओजी”, और “पागल ए” जैसे गानों की सफलता के बाद, शहत ने “हू वाज़ विद यू” के साथ एक नया अध्याय लिखना जारी रखा है। चाहे आप एक दर्द भरे ब्रेकअप के मंजर से गुजर रहे हों, प्यार की मुश्किलों से जूझ रहे हों, या बस संगीत का मज़ा ले रहे हों, यह गीत हर एक के दिल को छू लेने वाली भावनाओं को दिखाता है, शहत की नई रिलीज भावनाओं के एक ऐसे तूफान का अनुभव कराती है जो काफी लंबे अरसे तक आपके साथ रहने वाला है।

Check Also

झारखंड के दानियल अख्तर को जियो सिनेमा पर पोकर मास्टरक्लास से मिली राष्ट्रीय प्रसिद्धि

बोकारो, झारखण्‍ड। झारखण्‍ड के बोकारो से आने वाले 27-वर्षीय इंजीरियर दानियल अख्‍तर, भारतीय पोकर की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *