शुक्रवार, सितंबर 20 2024 | 04:56:52 PM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / एस्सिलोर ने विराट कोहली के साथ नया ब्रांड कैंपेन शुरू किया

एस्सिलोर ने विराट कोहली के साथ नया ब्रांड कैंपेन शुरू किया

नया कैंपेन सिंगल विजन उपभोक्ताओं के लिए आईजेन और प्रगतिशील उपभोक्ताओं के लिए वैरिलक्स के अनूठे और बेहतर लाभों पर प्रकाश डालता है

New delhi. दुनिया भर में प्रिस्क्रिप्शन लेंस के अग्रणी ब्रांड एस्सिलोर ने अपने नए अभियान की शुरुआत की, जिसमें भारत के ब्रांड एंबेसडर विराट कोहली शामिल हैं। इस कैंपेन का उद्देश्य ब्रांड की स्थिति को मजबूत करना और दर्शकों को एस्सिलोर के बेहतर उत्पाद पेशकशों से जोड़ना है जो दृष्टि सुधार आवश्यकताओं के लिए समाधान प्रदान करते हैं।

कैंपेन का पहला चरण आईजेन पर केंद्रित है, जो एस्सिलोर के सिंगल विजन लेंस हैं, विशेष रूप से उन लोगों के लिए जो लंबे समय तक डिजिटल उपकरणों का उपयोग करते हैं। कैंपेन फिल्म में कई परिदृश्यों को दिखाया गया है जहां लोग लंबे समय तक डिजिटल उपकरणों का उपयोग करते हैं और आंखों में थकान और परेशानी का अनुभव करते हैं। कोहली, जो खुद आईजेन लेंस का उपयोग करते हैं, इस लेंस के फायदों की व्याख्या करते हुए नजर आते हैं, जिसमें वे बताते हैं कि कैसे ये लेंस डिजिटल स्क्रीन से होने वाली दृश्य थकान को कम करने और नीली-बैंगनी रोशनी को फ़िल्टर करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, जिससे आंखों को आराम और सुरक्षा मिलती है।

कैंपेन का दूसरा चरण वैरिलक्स के इर्द-गिर्द बनाया गया है, जो एस्सिलोर के प्रोग्रेसिव लेंस हैं, जो प्रिस्बायोपिया से संबंधित दृष्टि समस्याओं को ठीक करने के लिए उपयोग किए जाते हैं। अभियान फिल्म में विराट कोहली को उनके पुराने कोच के लिए वैरिलक्स के प्रवर्तक और समर्थक के रूप में दिखाया गया है। फिल्म में दोनों एक रेस्तरां में बातचीत कर रहे हैं, जहां कोहली देखते हैं कि उनके कोच, जो नॉन-प्रोग्रेसिव लेंस पहने हुए हैं, डिजिटल उपकरण को करीब से देखने में संघर्ष कर रहे हैं। कोहली अपने कोच को वैरिलक्स लेंस आज़माने का सुझाव देते हैं ताकि इस तरह की कठिनाइयों से बचा जा सके और बेहतर दृष्टि प्राप्त हो सके। फिल्म में एआई तकनीक और वैज्ञानिक दृष्टिकोण को प्रदर्शित किया गया है, जो वैरिलक्स प्रोग्रेसिव लेंस की मदद से प्रिस्बायोपिया को ठीक करने के लिए उपयोग किया जाता है।

एस्सिलोरलक्सोटिका साउथ एशिया के अध्यक्ष नरसिम्हन नारायणन ने टिप्पणी की, “एस्सिलोर में, हम वैश्विक खेल आइकन – विराट कोहली के साथ अपनी साझेदारी को जारी रखते हुए अपने उपभोक्ताओं के लिए एक नया और रोमांचक अध्याय पेश करने के लिए उत्साहित हैं। कोहली की असाधारण अपील और उत्कृष्टता की खोज हमारे मिशन के साथ मेल खाती है, जो हर उम्र में स्पष्ट और स्वस्थ दृष्टि के बारे में जागरूकता बढ़ाने के साथ-साथ हमारी उन्नत तकनीकों और आईजेन और वैरिलक्स जैसे बेहतरीन उत्पादों की खोज करती है।“

नए कैंपेन के बारे में बात करते हुए विराट कोहली ने साझा किया, “मैं खुद एक आईजेन उपयोगकर्ता हूं और इन लेंसों द्वारा प्रदान की जाने वाली जबरदस्त राहत और सुरक्षा से प्यार करता हूं। एस्सिलोर वैश्विक स्तर पर दृष्टि देखभाल में क्रांति ला रहा है और मैं उनके अभिनव उत्पादों और इस बारे में साझा करने के लिए उत्साहित हूं कि कैसे प्रत्येक लेंस व्यक्तिगत दृष्टि देखभाल की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए विशेष रूप से निर्मित किया गया है।”

नेटवर्क एडवरटाइजिंग प्राइवेट लिमिटेड नए कैंपेन के पीछे की रचनात्मक एजेंसी है, जिसमें विराट कोहली शामिल हैं। नेटवर्क के चीफ क्रिएटिव ऑफिसर, शायोंदीप पाल ने कैंपेन के पीछे की अपनी अंतर्दृष्टि साझा की, “ऐसा हर दिन नहीं होता कि आपको एक सेलिब्रिटी के साथ काम करने का मौका मिले, जो वास्तविक जीवन में उस ब्रांड का उपयोग करता है जिसका वह समर्थन करता है। और इससे हमारे जीवन कठिन हो गए – ऐसी पटकथा लिखने के लिए जो 100% वास्तविक दिखे और महसूस हो। मेरे लिए, यही कैंपेन का विचार है। यह विराट को एक ‘गैर-सेलिब्रिटी’ या पड़ोस के लड़के के रूप में चित्रित करता है जो आंखों के स्वास्थ्य के बारे में वास्तव में चिंतित है। एक किंवदंती विराट के साथ काम करना एक पूर्ण आनंद था – स्क्रीन पर उनकी समयबद्धता उस समय की तरह मेल खाती है जब वे दीवार की समयबद्धता करते हैं।”

यह एकीकृत विपणन अभियान पूरे देश में टीवी, सोशल और डिजिटल चैनलों पर जारी किया जाएगा।

• स्रोत: यूरोमॉनिटर, आईवियर 2023 संस्करण; एस्सिलोर इंटरनेशनल कंपनी; आरएसपी पर दुनिया भर में खुदरा मूल्य बिक्री।

• 40 की उम्र के आसपास, किसी को आस-पास की वस्तुओं पर ध्यान केंद्रित करने या कम रोशनी में पढ़ने में परेशानी हो सकती है। इसे प्रेसबायोपिया कहा जाता है और यह उम्र बढ़ने का एक स्वाभाविक हिस्सा है।

Check Also

Realme 13 Series 5G will offer unmatched speed at a starting price of Rs 17,999

रियलमी 13 सीरीज़ 5जी 17,999 रुपये के शुरुआती मूल्य में अतुलनीय स्पीड प्रदान करेगा

रियलमी 13+ 5जी में हाई-परफॉर्मेंस मीडियाटेक डायमेंसिटी 7300 एनर्जी 5जी चिपसेट लगा है, जिसमें 26जीबी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *