शुक्रवार, अक्तूबर 18 2024 | 03:57:40 PM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / जियो सिनेमा पर पेरिस ओलंपिक 2024 का सबसे व्यापक कवरेज
The most comprehensive coverage of Paris Olympics 2024 on Jio Cinema

जियो सिनेमा पर पेरिस ओलंपिक 2024 का सबसे व्यापक कवरेज

मुंबई: वायकॉम 18, पेरिस ओलंपिक 2024 के आधिकारिक प्रसारण और डिजिटल साझेदार, ने भारत में अब तक का सबसे व्यापक ओलंपिक कवरेज प्रस्तुत करने की घोषणा की है। 26 जुलाई से शुरू होने वाला यह कवरेज जियो सिनेमा पर मुफ्त में उपलब्ध होगा।
जियो सिनेमा पर 20 फीड्स के माध्यम से दर्शक अपने पसंदीदा खेल का आनंद ले सकेंगे। इस बार, ओलंपिक कवरेज 17 खेलों और 3 क्यूरेटेड फीड्स के साथ 4K में उपलब्ध होगी, जिसमें अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाएं शामिल हैं। भारतीय पदक क्षणों की लाइव कवरेज, खिलाड़ियों के परिवारजनों के साक्षात्कार और विशेषज्ञों की टिप्पणियों का भी प्रसारण किया जाएगा। वायकॉम 18 स्पोर्ट्स के कंटेंट हेड सिद्धार्थ शर्मा ने कहा, “हमारी प्रस्तुति दर्शकों को केंद्र में रखकर भारतीय एथलीटों की शानदार यात्रा दिखाने पर आधारित है।”
साक्षी मलिक, विजेंदर सिंह, सानिया मिर्जा, सोमदेव देववर्मन, मुरली श्रीशंकर और परुपल्ली कश्यप जैसे दिग्गज खिलाड़ी इस प्रस्तुति का हिस्सा होंगे। जियो सिनेमा की ब्रांड और क्रिएटिव मार्केटिंग प्रमुख शगुन सेडा ने बताया, “हमने ‘दम लगा के हईशा!’ कैंपेन फिल्म के माध्यम से ओलंपिक की शक्ति को दर्शाने का प्रयास किया है, जो हर दर्शक को खेलों से प्रेरित करेगा।” इस व्यापक कवरेज में भारतीय प्रशंसकों के लिए विशेष कार्यक्रम, भारतीय खिलाड़ियों की उल्लेखनीय प्रस्तुतियाँ और ओलंपिक इतिहास की महत्वपूर्ण घटनाएं भी शामिल हैं।

Check Also

Tira launches luxury skincare brand Augustinus Bader in India

टीरा’ ने भारत में पेश किया लग्जरी स्किनकेयर ब्रांड ‘ऑगस्टिनस बेडर

रिलायंस रिटेल ने साझेदारी की घोषणा की मुंबई. रिलायंस रिटेल के ओमनीचैनल ब्यूटी प्लेटफॉर्म ‘टीरा’ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *