शनिवार, अक्तूबर 05 2024 | 11:51:24 AM
Breaking News
Home / कंपनी-प्रॉपर्टी / एशियन ग्रेनिटो ने अहमदाबाद एयरपोर्ट पर प्रीमियम एक्सपीरियंस गैलरी का अनावरण किया

एशियन ग्रेनिटो ने अहमदाबाद एयरपोर्ट पर प्रीमियम एक्सपीरियंस गैलरी का अनावरण किया

एक्सपीरियंस गैलरी मार्केटिंग रणनीति में एक नया मानक स्थापित करती है, जिससे कंपनी इस क्षेत्र में वैश्विक नेता के रूप में उभरती है

अहमदाबाद,- टाइल्स, मार्बल्स, क्वार्ट्ज और बाथवेयर सॉल्यूशंस ब्रांड जैसे लक्जरी सरफेस प्रोडक्ट्स में अग्रणी ब्रांड एशियन ग्रेनिटो इंडिया लिमिटेड (एजीएल) ने अहमदाबाद हवाई अड्डे पर प्रीमियम एक्सपीरियंस गैलरी का उद्घाटन किया है। रणनीतिक रूप से आगमन क्षेत्र में स्थित, यह अनूठी मार्केटिंग पहल उद्योग में एक नया मानक स्थापित करती है।

केवल एक डिस्प्ले एरिया से अधिक, प्रीमियम एक्सपीरियंस गैलरी विलासिता और नवीनता प्रदान करने के लिए एजीएल के समर्पण का एक प्रमाण है। आगंतुक एजीएल प्रोडक्ट्स की व्यापक रेंज को जान सकते हैं, सावधानीपूर्वक तैयार किए गए मॉकअप के माध्यम से उन्हें अपने स्वयं के स्थानों की कल्पना कर सकते हैं। इस पहल से रुचि और बिक्री बढ़ने की उम्मीद है, जिससे लक्जरी सरफेस प्रोडक्ट्स बाजार में अग्रणी के रूप में एजीएल की प्रतिष्ठा और मजबूत होगी।

एक्सपीरियंस गैलरी का उद्घाटन 29 जून 2024 को डिरेक्टर श्री भावेश पटेल, एसोसिएट डिरेक्टर श्री शौनक पटेल, सीओओ – बाथवेयर श्री पार्थिव दवे और एसोसिएट डिरेक्टर श्री केएम पटेल द्वारा अहमदाबाद हवाई अड्डे के वरिष्ठ अधिकारियों और एशियन ग्रेनिटो इंडिया लिमिटेड की वरिष्ठ नेतृत्व टीम की उपस्थिति में किया गया। इसका उद्देश्य कंपनी के उत्पादन, तकनीकी और नवाचार उत्कृष्टता को एक ही स्थान पर प्रदर्शित करना है। यह अनूठी मार्केटिंग पहल, उद्योग के साथियों के बीच अद्वितीय विलासिता और अत्याधुनिक उत्पाद अनुभव की शुरुआत करती है, जो तुरंत पूरे उद्योग समुदाय, डिजाइनरों और घर मालिकों को समान रूप से आकर्षित करती है। यह मार्केटिंग रणनीति में एक नया मानक स्थापित करता है, जिससे कंपनी इस क्षेत्र में वैश्विक नेता के रूप में उभरती है।

इस अवसर पर एशियन ग्रेनिटो इंडिया लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, श्री कमलेश पटेल ने कहा, “अहमदाबाद हवाई अड्डे पर प्रीमियम एक्सपीरियंस गैलरी नवाचार और उत्कृष्टता के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का प्रतिनिधित्व करती है। हम अपने ग्राहकों और उद्योग भागीदारों को ऐसे गहन वातावरण में एजीएल उत्पादों की गुणवत्ता और विलासिता पर प्रत्यक्ष नज़र डालने के लिए उत्साहित हैं। यह पहल न केवल हमें हमारे प्रतिस्पर्धियों से अलग करती है बल्कि उद्योग में एक ट्रेंडसेटर के रूप में हमारी स्थिति को भी मजबूत करती है। हमारा मानना ​​है कि इससे हमारे ब्रांड की दृश्यता और ग्राहक जुड़ाव में उल्लेखनीय वृद्धि होगी।”

अपने ब्रांड को ऊंचा उठाने के लिए एक रणनीतिक कदम में, कंपनी ने बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है और “प्रीमियम का पप्पा” कैम्पेइन शुरू किया है। यह साझेदारी उत्कृष्टता के लिए ब्रांड के समर्पण को रेखांकित करती है और एक रोमांचक भविष्य का वादा करती है। रणबीर कपूर के समर्थन के साथ, ब्रांड विकास और कनेक्टिविटी के अपने दृष्टिकोण को आगे बढ़ाते हुए, विशेष रूप से युवाओं के बीच अपनी पहुंच का विस्तार करना चाहता है, इसका उद्देश्य प्रीमियम अनुभवों और सोफिस्टिकेटेड अपील पर जोर देकर व्यापार भागीदारों और ग्राहकों दोनों के साथ एक मजबूत संबंध स्थापित करना है।

Check Also

Solex Energy announces Vision 2030 with historic investment of Rs 8,000 crore

सोलेक्स एनर्जी ने की 8,000 करोड़ रुपये के ऐतिहासिक निवेश के साथ विज़न 2030 की घोषणा

नई दिल्ली. भारत के अग्रणी सोलर ब्रांड सोलेक्स एनर्जी लिमिटेड ने अपनी विज़न 2030 रणनीति …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *