शुक्रवार, अक्तूबर 18 2024 | 02:50:19 PM
Breaking News
Home / ऑटो-गैजेट्स / रियलमी ने अपने आगामी एआई फ्लैगशिप किलर, रियलमी जीटी6 का टीज़र जारी किया

रियलमी ने अपने आगामी एआई फ्लैगशिप किलर, रियलमी जीटी6 का टीज़र जारी किया

नई दिल्ली – भारत में सबसे भरोसेमंद स्मार्टफोन सेवा प्रदाता, रियलमी ने लंबे इंतजार के बाद हाल ही में एआई फ्लैगशिप किलर अपनी जीटी सीरीज़ में लेटेस्ट स्मार्टफोन लॉन्च किया था। जीटी सीरीज़ में पिछला स्मार्टफोन दो साल पहले लॉन्च करने के बाद रियलमी द्वारा यह वापसी हाई-एंड मार्केट सेगमेंट पर उनका रणनीतिक फोकस प्रदर्शित करती है।

रियलमी के फाउंडर एवं सीईओ, स्काई ली ऑल-न्यू जीटी 6 सीरीज़ के साथ हाई-एंड मार्केट में अपना महत्वपूर्ण प्रभाव छोड़ने के लिए दृढ़निश्चित हैं। फ्लैगशिप उत्पादों में उत्कृष्टता हासिल करने के दृढ़ निश्चय के साथ रियलमी का उद्देश्य युवाओं की जरूरतों को समझते हुए हर पहलू में उनकी अपेक्षाओं से बढ़कर उत्पाद पेश करना है। जीटी 6 सीरीज़ इनोवेशन और क्वालिटी के प्रति रियलमी की प्रतिबद्धता का प्रदर्शन करेगी और स्मार्टफोन उद्योग में एक अत्यधिक प्रतिष्ठित सीरीज़ बन जाएगी।

महत्वाकांक्षा के साथ जीटी की वापसी

हाई-एंड स्मार्टफोन बाजार में कड़ी प्रतिस्पर्धा के बारे में बताते हुए रियलमी के फाउंडर और सीईओ, स्काई ली ने कहा कि रियलमी निडर भावना से इस बाजार में प्रवेश कर रहा है और अपनी परफॉर्मेंस की मौजूदा शक्ति के साथ एआई क्षेत्र में आधुनिकता लाने का लक्ष्य बना रहा है। यह रणनीतिक कदम रियलमी नंबर सीरीज़ की सफलता को आगे बढ़ाएगा और विभिन्न तरह के यूज़र्स को सेवा देने की ब्रांड की प्रतिबद्धता का प्रदर्शन करेगा।

रियलमी एआई पॉपुलाईज़र होगा

रियलमी एआई को स्मार्टफोन का भविष्य मानता है, जो संपूर्ण टेक परिदृश्य में परिवर्तन ला देगा। एआईजीसी के युग की शुरुआत बाजार के विस्तार की एक नई लहर शुरू करेगी, और एआई इनेबल्ड स्मार्टफोन वृद्धि के एक नए चरण में पहुँचेंगे

Check Also

MG Windsor will create a new stir in the car industry

कार उद्योग में नई हलचल पैदा करेगी एमजी विंडसर

जेएसडब्‍ल्‍यू एमजी मोटर इंडिया ने लॉन्‍च की भारत की पहली इंटेलिजेंट सीयूवी विंडसर, उद्योग में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *